Home > राष्ट्रीय > मुंबई नेवी अफसर पर हमले से आहत स्वेता सिंह ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोली- संस्कारो को स्वाहा कर..

मुंबई नेवी अफसर पर हमले से आहत स्वेता सिंह ने शिवसेना पर साधा निशाना, बोली- संस्कारो को स्वाहा कर..

मुंबई के समता नगर में नौसेना के पूर्व अधिकारी की पिटाई का मामला जब से सामने आया है लोगो का आक्रोश शिवसेना के परती कम होता नहीं दिख रहा है! शिवसेना एक तरफ भगवा झंडा उठाये हिंदुत्व के मार्ग पर चलने का दम ख़म भरती है तो वही दूसरी तरफ उसके कार्यकर्त्ता गुंडागर्दी पर उतर आते है! आयेदिन सिव सैनिको द्वारा किसी न किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने की खबरे सुर्खियों में रहती है! अगर किसी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दिया तो आप पुलिस के पास जाइये और FIR कराइये फैसला ऑन द स्पॉट करने का हक़ आपको किसने दे रखा है!

शिवसेना के कार्यकर्ताओ द्वारा मारपीट में बुजुर्ग मदन शर्मा के चेहरे और आंखों में गहरी चोटें आई थी! इन्होने पूर्व नौसेना अधिकारी के साथ इतनी बुरी तरह मारपीट सिर्फ इसलिए की गई क्योंकि उन्होंने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के एक कार्टून को वॉट्सऐप पर फॉरवर्ड किया था! इस घटना के बाद देश भर में उद्धव सरकार की किरकिरी हो गई! कंगना ने सही ही कहा था की मुंबई अब POK जैसा हो गया है जहा लोगो को बोलने की आजादी नहीं है!

इसी कड़ी में आज तक की मशहूर पत्रकार स्वेता सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट से शिवसेना पर निशाना साधा और उन्होंने लिखा- “धर्म की रक्षा का दम भरना। और संस्कारों को स्वाहा कर बुजुर्ग पर आक्रमण? देश सर्वोपरि का ढिंढोरा और सैनिक पर हमला? जब ना धर्म बड़ा ना राष्ट्र, तो फिर सत्ता के अलावा कौन से सिद्धान्त रह गए?”

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि यह बहुत ही गलत और स्टेट स्पॉन्सर्ड टेरर वाली स्थिति है। उन्होंने कहा, ‘मैं अपने ट्वीट से उद्धव जी का ध्यान गुंडाराज की ओर खींचा है। 10 मिनट में 6 आरोपियों को छोड़ दिया गया।’, तो वहीं दूसरी तरफ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी शनिवार को मदन शर्मा से बात की। राजनाथ सिंह ने कहा, ‘रिटायर्ड नौसेना अधिकारी मदन शर्मा से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। पूर्व सैनिकों पर इस तरह के हमले पूरी तरह से अस्वीकार्य और अपमानजनक हैं।’