Home > राष्ट्रीय > संबित पात्रा ने शिवसेना नेता को कहा “नॉटी प्रवक्ता” – कहां से ले आते है इनको, अंजना भी हँस पड़ी

संबित पात्रा ने शिवसेना नेता को कहा “नॉटी प्रवक्ता” – कहां से ले आते है इनको, अंजना भी हँस पड़ी

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। ये वीडियो हिंदी न्य़ूज चैनल आज तक के एक डिबेट शो का है। इस वीडिया में बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा औऱ शिवसेना नेता में तीखी और मजेदार नोंक झोंक होती दिख रही है। दोनों नेता एक दूसरे पर खूब तीखा-टिप्पणी कर रहे हैं। इतना ही नहीं संबित पात्रा शिवसेना नेता को ये भी कह देते हैं कि ये बहुत नॉटी स्पोक्सपर्सन है। संबित पात्रा का ये कमेंट सुन शो की एंकर अंजना ओम कश्यप की भी हंसी छूट जाती है। सोशल मीडिया में इस वीडियो को लोग शेयर करते हुए इसे नॉटी डिबेट ऑफ द इयर का खिताब दे रहे हैं।

दरअसल पूरा मामला कंगना रनौत के मुंबई वाले दफ्तर में बीएमसी द्वारा की गई कार्रवाई पर आधारित था। इसी मुद्दे पर चैनल पर लाइव डिबेट चल रही थी। शिवसेना की तरफ से पार्टी नेता किशोर तिवारी पैनल में थे। शो में किशोर तिवारी कभी इशारे कर रहे थे तो कभी बीच में दूसरों को ना बोलने की अपील कर रहे थे। उन्होंने संबित पात्रा के लिए ये भी कहा तुम्हें तो हिंदी भी नहीं आती। शिवसेना नेता ने कहा मैं तिवारी हूं और तुम पात्रा..तुमको हिंदी कहां आती है, चुप बैठो, शिवसेना नेता से ये सुन भड़क गए संबित पात्रा, एंकर से बोले- हटाओ इसे यहां से

अंजना ओम कश्यप भी किशोर तिवारी की कुछ हरकतों से इरिटेट होती दिखीं। दरअसल किशोर तिवारी को जब एंकर ने बोलने का मौका दिया तो बीच में थोड़ी सी भी दूसरे की आवाज सुन वो फिर से कहने लगते कि मुझे बोलने दो..बीच में क्यों बोल रहे हो। इस पर अंजना ओम कश्यप भी झल्ला गईं।

झल्लाहट में अंजना ने किशोर तिवारी से कह दिया कि तो बोलिये ना..क्या बार-बार बोलने दो बोलने दो चिल्लाते रहते हैं। बोलने को दिया तो है मौका। इन्हीं सबके बीच बीजेपी के संबित पात्रा किशोर तिवारी को नॉटी करार दे देते हैं। संबित पात्रा शिवसेना के किशोर तिवारी के लिए कहते हैं कि इन्हें चुप कराइए, ये बहुत नॉटी है। ये नॉटी स्पोक्सपर्सन है।

शिवसेना नेता कि लिए संबिता पात्रा का ये कमेंट सुन अंजना ओम कश्यप की भी हंसी छूट गई। वह भी चुप होकर मुस्कुराने लगीं। डिबेट का ये वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।