Home > राष्ट्रीय > UP: AAP विधायक सोमनाथ भारती ने दिया विवादित बयान, फेंकी गई स्याही तो बोले- योगी की मौत सुनिश्चित

UP: AAP विधायक सोमनाथ भारती ने दिया विवादित बयान, फेंकी गई स्याही तो बोले- योगी की मौत सुनिश्चित

नई दिल्ली। इन दिनों आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक सोमनाथ भारती (Somnath Bharti) यूपी दौरे पर है। इसी क्रम में सोमनाथ भारती रायबरेली पहुंचे। लेकिन इस दौरान दिल्ली के पूर्व मंत्री पर स्याही फेंकी गई। इतना ही नहीं सोमनाथ भारती खुद स्याही फेंकने वाले युवक को पकड़ने के लिए दौड़ पड़े। इस दौरान माहौल बिगड़ गया और उनकी पुलिस के साथ गर्मागर्म बहस हुई। वहीं पुलिस ने सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस से सोमनाथ भारती को हिरासत में ले लिया है। बता दें कि दिल्ली के बाद आम आदमी पार्टी यूपी में अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने के उद्देश्य से वहां 2022 में होनेवाले विधानसभा चुनाव में लड़ने का ऐलान किया था।

रायबरेली में आज पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत उनके कई कार्यक्रम थे। पर आज सुबह जब वह निकलने को तैयार हुए तो उन्हें पुलिस ने रोक लिया। जिसके बाद पुलिस और उनके बीच नोकझोंक चल ही रही थी कि तब तक उनके पीछे खड़े एक युवक ने उनके ऊपर काली स्याही फेंक दीं।

बता दें मीडिया को दिए बयान में सोमनाथ भारती ने कहा था कि ‘हम केजरीवाल मॉडल लेकर आए हैं, और जब हम उत्तर प्रदेश के स्कूल को रहे हैं। यहां के अस्पताल को देख रहे हैं, ऐसी बदतर हालत में है कि, अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।’ बता दें कि सोमनाथ भारती ने ऐसा इसलिए कहा था कि वह प्रयागराज के सरकारी अस्पताल में गए थे तो वहां कुत्ते के बच्चे उन्हें टहलते मिले थे।

आप विधायक बोले योगी की मौत सुनिश्चित
आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती का विवादित वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित टिप्पणी करते नजर आएंगे। आप विधायक एक पुलिस अफसर से कहते दिख रहे हैं, योगी तो जाएगा, योगी की मौत सुनिश्चित है।

वीडियो में दिख रहा है कि सोमनाथ भारती कह रहे थे कि योगी आदित्यनाथ से कुछ नहीं होगा, योगी तो जाएंगे। इसी दौरान एक युवक आया और उसने सोमनाथ भारती पर काली स्याही डाल दी। इस दौरान भारती ने युवक को गालियां भी दीं।