You are here
Home > Politics

रुबिका ने पूछा- CBI बनाम राजीव कुमार पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद मोरल विक्टरी किसकी? रिजल्ट आया चौकाने वाला..

सीबीआई को चिटफंड घोटाला मामलों में कोलकाता के पुलिस प्रमुख राजीव कुमार से पूछताछ की इजाजत मिल गई है। सुप्रीम कोर्ट ने कुमार को सीबीआई के समक्ष पेश होकर सभी अवसरों पर जांच में सहयोग करने के निर्देश दिए हैं। कुमार तटस्‍थ स्‍थान पर सीबीआई के सामने पेश होंगे। अदालत ने इसके लिए मेघालय की राजधानी शिलांग को चुना है।

सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वह इसका सम्‍मान करेंगी। वहीं, भाजपा ने कोर्ट के इस आदेश पर ममता बनर्जी के इस्तीफे की मांग की है। उन्होंने कहा कि यह लोकतंत्र की जीत है।

ममता बोलीं कि पुलिस कमिश्‍नर ने कभी नहीं कहा कि सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगे। उन्‍होंने इस फैसले को अपनी जीत बताते हुए कहा ”कोई ये नहीं समझे कि वो देश का बॉस है, हमारे यहां लोकतंत्र है।” धरना आगे जारी रखने की बात पर ममता ने कहा कि वह सहयोगी दलों से बातचीत कर कोई फैसला करेंगी। 

न्यायालय ने पश्चिम बंगाल के मुख्य सचिव, डीजीपी, कोलकाता पुलिस आयुक्त को सीबीआई द्वारा उनके खिलाफ दायर अवमानना याचिकाओं पर जवाब दायर करने को कहा है।

ममता बनर्जी के इस मोरल विक्ट्री वाले लॉजिक पर हर जगह चर्चा हो रही है! खासकर सोशल मीडिया पर खूब मजाक बन रहा है! इसी कड़ी में ABP न्यूज़ की एंकर रुबिका लियाकत ने लोगो की राय जानने के लिए पूछा “सीबीआई बनाम राजीव कुमार पर सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद मोरल विक्टरी किसकी”

इस सर्वे मे 84% लोगो ने सीबीआई और केंद सरकार के पक्ष में वोट किया..

Loading...

Leave a Reply

Top