You are here
Home > Politics

ABP न्यूज़-सी वोटर के सर्वे ने सबको चौकाया..यूपी में BJP मुसीबत में तो बिहार में उमिन्द से ज्यादा सीटें!

एबीपी न्यूज के सी-वोटर सर्वे ने पूरे देश का मिजाज बताया है. इस सर्वे में बताया गया है कि अगर अभी चुनाव होते हैं तो कौन सी पार्टी सरकार बनाएगी! इसके मुताबिक बीजेपी के 203 सीटों पर सिमटने का अनुमान है और एनडीए 233 सीटों तक पहुंच सकता है. वहीं यूपी में एनडीए को भारी नुकसान होता दिख रहा है. सर्वे में किसी भी सरकार को क्लियर मैंडेट मिलता नहीं दिख रहा है!

सर्वे के मुताबिक एनडीए को उत्तर प्रदेश में सिर्फ 25 सीटें मिलेंगी. वहीं महागठबंधन को 51 सीटें मिलने का अनुमान है. यूपीए सिर्फ 4 सीटों पर सिमटता हुआ दिख रहा है! इस सर्वे से भाजपा हैरान हो सकती है और उत्तर प्रदेश में उसकी जमीन अगर खिसकी तो केंद्र में उसका सरकार बनाना बड़ा मुश्किल हो जाएगा!

बिहार की कुल 40 लोकसभा सीटों में से एनडीए को 35, महागठबंधन को 5 सीटें मिलने का है अनुमान! बिहार में नीतीश और बीजेपी एक बार फिर पूरी लय में नजर आ रहे है!

सर्वे की मानें तो लोकसभा चुनावों में भाजपा को कांग्रेस से नहीं क्षेत्रीय पार्टियों से ज्यादा नुक्सान हो सकता है। भाजपा कमजोर हो रही है ये तो पक्का है, ये सर्वे तो आज का है, हमने तो कल ही अपने पाठकों को बताया था कि 100 से ज्यादा सांसदों के कामकाज से जनता खुश नहीं है और इन सांसदों को जनता सबक सिखाने की तैयारी कर रही है!

Loading...

Leave a Reply

Top