You are here
Home > Politics

JNU देशविरोधी नारा: चार्जशीट दाखिल होने पर खुश हुयी पत्रकार रुबिका लियाकत, कही ऐसी बात की होने लगी तारीफ..

जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी JNU में 9 फरवरी, 2016 को आतंकी अफजल गुरु की बरसी पर देश के खिलाफ हुई नारेबाजी मामलें में आज दिल्ली पुलिस ने पटियाला हाउस कोर्ट में चार्जशीट पेश की! महीनों बाद देशविरोधी नारे लगाने के इस मामले में कन्हैया कुमार, उमर ख़ालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 आरोपियों के ख़िलाफ़ दिल्ली पुलिस ने 1200 पेज का चार्जशीट दाख़िल कर दिया है!

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने कोर्ट में लगभग 1200 पेज की चार्जशीट पेश की है, पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 124ए, 323, 465, 471, 143, 149, 147, 120बी के तहत चार्जशीट दाखिल की है. जिसमें कन्‍हैया कुमार, उमर खालिद और अनिर्बान भट्टाचार्य के नाम शामिल हैं, कन्‍हैया कुमार के साथ अपराजिता राजा का नाम भी पुलिस ने केस में दर्ज किया है। शहला राशिद और सीपीआइ लीडर डी राजा की बेटी अपराजिता राजा हैं.

इस मामलें में चार्जशीट दाखिल होने के बाद राजनितिक माहौल गरमा गया है, लोगों की तरह-तरह के बयान आ रहे हैं, एक तरफ चार्जशीट दाखिल होने से लोगों में ख़ुशी ली लहर है तो वहीँ कुछ तथाकथित लोग दिल्ली पुलिस पर सवाल और कन्हैया कुमार को निर्दोष साबित करने में लग गए हैं!

चार्जशीट दाखिल होने के बाद पत्रकार रुबिका लियाकत ने भी एक बयान दिया है, रुबिका ने कहा, देशद्रोही गैंग अब तेरे टुकड़ होंगे इंशाआल्लाह, इसके अलावा रुबिका ने कहा, चार्जशीट दाखिल होने के बाद मैं आरोपियों को देशद्रोही न मानूं तो और क्या मानूं.

Loading...

Leave a Reply

Top