Home > राजनीति > संकट में सरकार..कंगना के खिलाफ ऐक्शन से पवार नाराज? मुंबई में उद्धव के घर पर बैठक

संकट में सरकार..कंगना के खिलाफ ऐक्शन से पवार नाराज? मुंबई में उद्धव के घर पर बैठक

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के दफ्तर पर हुए ऐक्शन के बाद महाराष्ट्र की महाअघाड़ी सरकार में मंथन शुरू हुआ है। इस मामले के मीडिया में तूल पकड़ने के बाद जहां महाराष्ट्र की उद्धव सरकार विवादों के घेरे में है, वहीं तमाम लोग भी सीएम उद्धव पर सवाल उठा रहे हैं। सभी के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख और महाअघाड़ी के सहयोगी नेता शरद पवार ने बुधवार शाम मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की है।

शिवसेना प्रमुख और सीएम उद्धव ठाकरे के साथ हुई इस बैठक में प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री अनिल परब भी शामिल हुए हैं। सूत्रों का कहना है कि शिवसेना के कंगना रनौत के मुद्दे पर स्टैंड को लेकर एनसीपी और शिवसेना में मतभेद की स्थितियां हैं, जिसके कारण दोनों दलों में आपस में मुलाकात हो रही है। हालांकि अब तक इस बैठक को लेकर दोनों पार्टियों की ओर से कोई भी बयान नहीं दिया गया है।

बता दें महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बुधवार को अभिनेत्री कंगना रनौत के आने से पहले उनके दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को बीएमसी की टीम ने ध्वस्त कर दिया था। इस कार्रवाई के बाद सोशल मीडिया समेत तमाम धड़ों में उद्धव ठाकरे की सरकार कठघरे में आ गई थी। वहीं बॉम्बे हाई कोर्ट ने इस ऐक्शन को लेकर उद्धव सरकार पर सवाल उठाए थे। कोर्ट ने इस कार्रवाई पर स्टे भी लगाया था।

शिवसेना का हो रहा विरोध: कार्रवाई के बाद बीजेपी, कांग्रेस और तमाम अन्य दल शिवसेना के विरोध में दिखे थे। पूर्व में एनसीपी चीफ शरद पवार ने कहा था कि मुंबई में ऐसी कई अवैध इमारतें हैं, जिनपर कार्रवाई हो सकती है। माना जा रहा है कि शरद पवार ने इस ऐक्शन पर नाराजगी जताने के लिए ये बात कही थी।

Input: NavbharatTimes