Home > राष्ट्रीय > मेरठ-दिल्ली के बाद अब शामली से भी आया थूककर रोटी बनाने का वीडियो, पत्रकार बोली- ‘थुकभरी रोटी के मामले अब..

मेरठ-दिल्ली के बाद अब शामली से भी आया थूककर रोटी बनाने का वीडियो, पत्रकार बोली- ‘थुकभरी रोटी के मामले अब..

मेरठ और दिल्ली के बाद अब उत्तरप्रदेश के शामली से भी रोटी पर थूकने का वीडियाे सामने आया है। साेशल मीडिया पर वायरल हो रहा यह वीडियो एक ढाबे का बताया जा रहा है जहां रोटी बनाने वाले रोटी पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। वायरल हुआ वीडियाे काेतवाली सदर क्षेत्र के फव्वारा चौक पर स्थित एक ढाबे का बताया जा रहा है। इसी ढाबे पर एक युवक रोटी बना रहा है और रोटी पर थूक रहा है। कुछ ही दूरी खड़े एक व्यक्ति ने माेबाइल फोन के कैमरे से यह वीडियो बना ली। यह वीडियाे चर्चा का विषय बनी हुई है।

शुक्रवार को शहर कोतवाली क्षेत्र के फव्‍वारा चौक स्थित एक होटल का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। भाजपा नेता की तहरीर पर पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में भी ले लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
शहर के कई हिंदू संगठन के लोगों ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर उक्त आरोपितों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करते हुए होटल को सील करने की मांग की है। पुलिस ने भी मामले का संज्ञान लेते दो युवकों को हिरासत में लिया है।

इस वीडियो को पोस्ट कर ABP गंगा की एंकर आस्था कौशिक ने लिखा, “थूकभरी रोटी…PART-4
उत्तर प्रदेश के शामली में थूक कर रोटी बनाने का एक और वीडियो सामने आया है। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है, और पूछताछ की जा रही है। ऐसे मामले बढ़ते ही जा रहे हैं…सख्ती होना चाहिए अब किसी प्रकार की!”

हाल के दिनों में इस तरह के कई वीडियो सोशल मीडिया के जरिये वायरल हुए हैं। उत्तर प्रदेश के मेरठ में थूक लगाकर रोटी बनाने का वीडियो वायरल हुआ था। इस घटना में पुलिस ने नौशाद को गिरफ्तार किया था। उसने खुलासा किया था कि 10-15 वर्षों से वह शादी समारोहों में यह हरकत कर रहा था। इसके अलावा दिल्ली में भी तंदूरी रोटी पर थूक लगाने का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें इब्राहिम और सबी अनवर को गिरफ्तार किया गया था। खाने पर थूकने की एक और घटना में गाजियाबाद के मोहसिन को गिरफ्तार किया गया था जो एक मांगलिक कार्यक्रम में रोटी बनाते समय उसमें थूक रहा था।