You are here
Home > Politics

पुलवामा आतंकी हमले पर अजय देवगन ने लिया बड़ा फैसला, लोग बोले- दिल जीत लिया आपने

14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर लोगों में गुस्सा है। पूरा देश सरकार से बदले की अपील कर रहा है। आम जनता के अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी आतंकी हमले की सोशल मीडिया पर कड़ी निंदा की है। इस हमले से अजय देवगन इतना आहत हुए हैं कि उन्होंने पाकिस्तान को लेकर एक ‘एक्शन’ लिया है। अजय देवगन के इस कदम की लोग जमकर प्रशंसा कर रहे हैं।

दरअसल अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ 22 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म अब पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी। इस बात की जानकारी खुद अजय देवगन ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है। पोस्ट में अजय ने लिखा- ‘वर्तमान स्थिति को देखते हुए टोटल धमाल की टीम ने फैसला लिया है कि फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं की जाएगी।’

अजय देवगन के इस फैसले से लोग बेहद खुश हुए हैं और जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘सर वाकई में बहुत अच्छा फैसला है। आप पर और आपकी टीम पर गर्व है।’ एक यूजर ने लिखा- ‘सर इस फैसले के लिए आपका शुक्रिया।’ कई सारे यूजर्स ने लिखा कि सर आपका मैं फैन नहीं था, लेकिन इस फैसले के बाद मैं आपकी फिल्म देखने जरुर जाऊंगा।

बता दें कि ‘टोटल धमाल’ एक कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अजय देवगन के अलावा माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, रितेश देशमुख और अरशद वारसी समेत कई सितारे हैं। फिल्म का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। फिल्म की रिलीज डेट नजदीक होने के कारण ‘टोटल धमाल’ की फिल्म इन दिनों प्रमोशन में व्यस्त है।

Loading...

Leave a Reply

Top