You are here
Home > Politics

ईशा कोप्पिकर के BJP ज्वाइन करने पर अलका लंबा ने किया बेशर्मी भरा ट्वीट, जबाब मिला- औरत” होकर “औरत के प्रति” ऐसी “घटिया सोच..

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने केंद्रीय परिवहन मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में बीजेपी को ज्वाइन कर लिया है। अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर को बीजेपी महिला मोर्चा की परिवहन विंग का कार्यकारी अध्यक्ष बनाया गया है। मुंबई में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा बीजेपी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में अभिनेत्री ने बीजेपी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।  

आपको बता दें कि मॉडलिंग करने के बाद ईशा कोप्पिकर ने 1998 में तमिल फिल्म ‘काढ़ल कविताई’ से अपना फिल्मी करियर शरू किया था। बॉलिवुड में उन्हें ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से जाना जाता है। बॉलीवुड में ईशा ने साल 2000 में आई फिल्म फिजा से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने ‘कंपनी’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’, ‘गर्लफ्रेंड’, ‘एक विवाह ऐसी भी’ सहित लगभग 45 फिल्मों में काम किया है। बता दें कि इन दिनों ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड से दूरी बना रखी है। उनकी आखिरी फिल्म साल 2011 में आई फिल्म ‘राख’ थी।

ईशा कोपिकर क्र बीजेपी ज्वाइन करने से जहा एक तरफ बीजेपी में उत्साह है तो दूसरी तरफ बिपक्षी पार्टियों ने अपनी वयांबाजी शुरू कर दी है! इसी बीच आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा ने ईशा कोप्पिकर के पर अभद्र टिपण्णी की है, एक औरत आखिर ऐसा ट्वीट सकती है? अल्का लांबा ने ट्वीट करते हुए यह शब्द लिखे हैं- “बेटी बचाओ … #चॉकलेट समझ कर कहीं निगल ना लें।”

अलका लम्बा के इस ट्वीट जबाब का पुरजोर विरोध रहा है, इसी कड़ी में इंडिया टीवी के पत्रकार सौरव शर्मा ने अलका को जबाब लिखा- “बेशर्मी बत्तमीजी बेहूदगी की हद्द”

Loading...

Leave a Reply

Top