Saturday, March 28, 2020
Home > India > AAP पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान का भड़काऊ बयान – मुसलमानों पर ज्यादती होगी, तो दंगे होते ही रहेंगे

AAP पार्टी विधायक अमानतुल्लाह खान का भड़काऊ बयान – मुसलमानों पर ज्यादती होगी, तो दंगे होते ही रहेंगे

दिल्ली हिंसा में ताहिर हुसैन का नाम आने पर पहले ही आम आदमी पार्टी की किरकिरी हो चुकी है। अब आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने भी ऐसा विवादित ब्यान दे डाला है जिसको आम आदमी पार्टी को पचाना मुश्किल हो सकता है। दरअसल अमानतुल्लाह खान विवादित ब्यान देते हुए कहा, ‘अगर पक्षपात होगा, अगर मुस्लिमों से ज्यादती होगी तो दंगे होते रहेंगे। अगर मुसलमानों को दंगाई ठहराओगे तो देश में दंगे होते रहेंगे। ‘ बता दें की इससे पहले भी अमानतुल्लाह खान ने दिल्ली हिंसा में हि-न्दुओं पर संगठित हमला करने का मुख्य मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन का भी बचाव किया था।

अमानतुल्लाह ने ट्विटर पर लिखा, ‘ताहिर हुसेन आज सिर्फ इस लिए सजा काट रहा है क्योकि वो एक मुसलमान है। शयद आज हिंदुस्तान में मुसलमान होना ही सबसे बड़ा गुनाह है। ये भी हो सकता है की आने वाले समय में यह साबित कर दिया जाए की दिल्ली हिंसा का प्रमुख मास्टरमाइंड ताहिर हुसैन ही है।’

दिल्ली हिंसा का मास्टरमाइंड आप पार्टी का निलंबित पार्षद ताहिर हुसैन फिलहाल 7 दिनों के पुलिस रिमांड पर है। ताहिर हुसैन पर आईबी अफसर अंकित शर्मा का अपहरण और हत्या का आरोप है। इसके अलावा ताहिर हुसैन पर उसके पड़ोसियों ने भी गंभीर आरोप लगाए है की इलाके में हिंसा का मुख्य हेडक्वाटर ताहिर हुसैन का घर ही था।

इससे पहले भी अमानतुल्लाह खान ने ताहिर का समर्थन करते हुए एक ट्वीट किया था, जिसमे अमानतुल्लाह खान ने लिखा, ‘ताहिर हुसैन बेकसूर है। बीजेपी अपने कुछ नेताओं को बचाने और आप पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर को जूते केस में फ़साने का प्रयास कर रही है। हालांकि अमानतुल्लाह खान की बातों में कोई दम नहीं है। ताहिर हुसैन के पड़ोसियों और अंकित शर्मा के परिवार ने साफ़ तौर पर अपना बयान दिया है की ताहिर हुसैन ही सब हिंसा के पीछे है और अंकित शर्मा की हत्या में भी उसी का हाथ है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *