Friday, March 27, 2020
Home > India > AAP विधायक अमानतुल्ला खान बोला ताहिर हुसैन है बेकसूर, गुस्साये यूज़र्स ने बुरी तरह धो डाला !

AAP विधायक अमानतुल्ला खान बोला ताहिर हुसैन है बेकसूर, गुस्साये यूज़र्स ने बुरी तरह धो डाला !

दिल्ली हिंसा में आम आदमी पार्टी (आप) के पार्षद ताहिर हुसैन की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. ताहिर हुसैन के खिलाफ गुरुवार को हत्या, आगजनी और हिंसा फैलाने का केस दर्ज हुआ है. केस दयालपुर थाने में दर्ज हुआ. ताहिर हुसैन पर IB के अधिकारी अंकित शर्मा की हत्या का आरोप है.

इससे पहले दिल्ली पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए ताहिर हुसैन के खजूरी इलाके में स्थित घर को सील कर दिया. ताहिर हुसैन के घर के छत पर पत्थर, गुलेल और पेट्रोल बम मिला था. आरोप है कि यहां से भी पत्थरबाजी की गई थी AAP पार्षद के घर की छत पर पत्थरों और पेट्रोल बम से भरी टोकरियां इधर-उधर बिखरी पड़ी मिलीं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ उपद्रवी एक मकान की छत से पत्थर और पेट्रोल बम नीचे बरसा रहे हैं. बताया जाता है कि जिस मकान की छत से हमला किया गया वो मकान मुस्तफाबाद विधानसभा में नेहरू विहार वार्ड से AAP के पार्षद हाजी ताहिर हुसैन का है.

ऐसे में आम आदमी पार्टी के विधायक ने ताहिर को बेक़सूर करार दे दिया और कहा कि – ताहिर हुसैन बेक़ुसूर है बीजेपी अपने नेताओं बचाने के लिऐ और आम आदमी पार्टी को बदनाम करने के लिए ताहिर हुसैन को झूठे केस में फसा रही है।

अमानतुल्ला खान का ये बयान काफी निंदनीय है जबकि वीडियो फुटेज में कई सच्चाई नज़र आरही है। ऐसे में AAP विधायक के ट्वीट के बाद आम आदमी पार्टी की थू थू हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *