Home > राष्ट्रीय > गुजरात: लबालब पानी को चीरते हुये निकली बोलेरो, वायरल वीडियो देख आनंद महिंद्र बोले- मैं खुद हैरान हूं

गुजरात: लबालब पानी को चीरते हुये निकली बोलेरो, वायरल वीडियो देख आनंद महिंद्र बोले- मैं खुद हैरान हूं

गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में भारी बारिश के चलते हाहाकार मचा है। राजकोट और जामनगर में नदियां उफान पर आ गई हैं, निचले इलाकों में लोगों को जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। प्रशासन और पुलिस की टीमें बचाव और राहत कार्यों में लगी हैं। ऐसे में एक महिंद्रा का गाड़ी भारी जलभराव के बीच निकल रही है। इसका वीडियो वायरल होने के बाद आनंद महिंद्रा ने कहा कि वह खुद चकित हैं।

जामनगर और राजकोट में लोगों को निकालने के लिए वायुसेना के हेलिकॉप्टरों की मदद ली जा रही है। हर तरफ पानी ही पानी है। पानी में बहाव भी बहुत तेज है। सड़कों पर पानी यूं बह रहा है मानों कोई विशाल नदी बह रही हो।

ट्विटर पर एक शख्स ने वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में दिख रहा है कि सड़क पर पानी किसी नदी की तरह बह रहा है। इस लबालब पानी से एक महिंद्रा बोलेरो पानी को चीरती हुई आगे बढ़ रही है। यह कार पुलिस विभाग की है जो शायद राहत कार्य में लगी है।


बोलेरो आधी से ज्यादा पानी में डूबी और फिर भी बिना स्पीड कम हुए या बंद हुए पानी से बाहर आ जाती है। यूजर ने इस वीडियो को गुजरात पुलिस, राजकोट कलेक्टर और महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा को टैग किया।

यूजर ने वीडियो में लिखा, ‘महिंद्रा है तो मुमकिन है।’ उसने आगे लिखा, ‘किसी कैप्शन की जरूरत नहीं।’ जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया और उन्होंने लिखा, ‘सचमुच? हाल ही की बारिश में? मैं खुद हैरान हूं।’

Input: Navbharat Times