You are here
Home > Politics

फोटो पोस्ट कर अभिसार शर्मा ने लिखा- सारे के सारे anti nationals एक साथ, लोगो ने दिए शानदार जबाब!

देश में पत्रकारिता का स्तर नीचे गिराने में अगर किसी का सबसे बड़ा हाथ है, तो टीवी चैनल के एंकरों का है। खबरों के नाम पर सनसनी और नकारात्मक रुप में खबरें पेश करना ही इनकी पत्रकारिता है। ABP न्यूज पर एंकरिंग करने वाले अभिसार शर्मा की पत्रकारिता नकारात्मक खबरों के साथ एजेंडा सेटिंग की पत्रकारिता है!

अभिसार शर्मा को जब भी मौका मिलता है, प्रधानमंत्री मोदी और उनकी सरकार के खिलाफ विरोध का एजेंडा चलाने से पीछे नहीं हटते! सोशल मीडिया यूजर्स की माने तो अभिसार शर्मा अपनी पत्रकारिता में एजेंडा चलाते हैं, इस बात का सबसे बड़ा सबूत 21 दिसंबर को 2G घोटाले पर पर सीबीआई कोर्ट के आये निर्णय पर किये गये इनके Tweets से मिलता है।

अभिसार ने अपने Tweets के माध्यम से कई मौको पर मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा करने का काम बखूबी किया है, क्योंकि इससे सीधे तौर पर कांग्रेस को फायदा पहुँचता है! बीजेपी शाषित राज्यों में अगर कोई अप्रिय घटना हो जाये तो इनकी न्यूज़ में उसे खूब बढ़ा चढ़कर दिखाया जाता है!

अभिसार इतने पर ही नहीं रुकते है, उन्होंने तो अब अपने आपको एंटी नेशनलिस्ट भी कहना शुरू कर दिया है! अब चाहे उन्होंने ये पोस्ट व्यंग के रूप में डाला हो या फिर सच्चाई, ये तो वही बेहतर जानते है! अभिशार ने ट्विटर पर एक तश्वीर शेयर की और लिखा “सारे के सारे anti nationals… @pbhushan1 @khanumarfa @mehartweets @sanjukta @TeestaSetalvad . एक साथ ।

इसपर लोगो ने बहुत ही सटीक जबाब दिया, एक यूजर ने लिखा “आज पहिली बार तूने सही बात की 👏🏻👏🏻 सारे के सारे देशद्रोही एक साथ” तो एक अन्य यूजर ने लिखा “वाह क्या करोगे,,,, सच्चाई मुँह से निकल जाती है। तुम सब कीड़े हो,,,,देश को धीरे-धीरे खोखला करने वालों”

Loading...

Leave a Reply

Top