You are here
Home > Politics

भगवंत मान के शराब छोड़ने को क़ुरबानी बताने वाले आप नेताओ की मानक गुप्ता ने लगा दी क्लास..

कई बार शराब पीकर हंगामा खड़ा कर चुके आम आदमी पार्टी सांसद भगवंत मान ने बड़ा ऐलान किया है। उन्होंने पंजाब के बरनाला में कल एक रैली के दौरान शराब नहीं पीने की कसम खाई थी। मान पर संसद में भी शराब पीकर जाने के आरोप लग चुका है। इसे लेकर कई सांसदों ने लोकसभा स्पीकर से भी मान की शिकायत की थी।

भगवंत मान के शराब छोड़ने का ऐलान के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर पर लिखा- “बरनाला रैली में भगवंत मान का एलान, 1 जनवरी से उन्होंने संकल्प लिया है कि वे अब शराब को हाथ नहीं लगाएंगे, उन्होंने मंच पर अपनी माताजी और पंजाब की जनता के सामने वादा किया कि अपना तन मन धन पंजाब की सेवा के लिए लगाएंगे”

भगवंत मान के दारू छोड़ने वाले बयान पर अरविंद केजरीवाल ने ख़ुशी जताई और कहा कि आज भगवंत मान ने उनका दिल जीत लिया! केजरीवाल ने कहा, ‘दोस्तों, भगवंत मान ने मेरा दिल जीत लिया है. और सिर्फ़ मेरा ही नहीं उन्होंने पूरे पंजाब का दिल जीत लिया है. एक नेता को ऐसा ही होना चाहिए जो अपनी जनता के लिए किसी भी तरह की क़ुर्बानी दे सके. इस तरह की शपथ लेना कोई आसान काम नहीं है. उन्होंने कहा कि एक जनवरी से उन्होंने शराब को हाथ भी नहीं लगाया है. यह बहुत बड़ी बात है!

इस मामलें को लेकर पत्रकार मानक गुप्ता ने कहा- अगर आपने शराब न पीने की क़सम खाई है तो वो आपकी सेहत, परिवार, करियर के लिए अच्छा फ़ैसला होगा. जनता पर कोई एहसान नहीं कर रहे AAP. कोई क़ुर्बानी-वुरबानी नहीं है. अवाम का अपमान न करें!

Loading...

Leave a Reply

Top