Home > राष्ट्रीय > बिगबॉस कंटेस्टेंट से सपोर्ट मिलने पर KRK ने अब सलमान खान को कहा- 2 कौड़ी का बॉलीवुड का गुंडा भाई..

बिगबॉस कंटेस्टेंट से सपोर्ट मिलने पर KRK ने अब सलमान खान को कहा- 2 कौड़ी का बॉलीवुड का गुंडा भाई..

केआरके (KRK) यानी कमाल आर खान और ऐक्टर सलमान खान के बीच ‘राधे: यॉर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ फ़िल्म पर कमाल खान द्वारा दिये रिव्यू को लेकर उपजा विवाद बढ़ता ही जा रहा है। सलमान द्वारा केआरके के खिलाफ मानहानि का केस किए जाने के बाद भी कमाल आर खान का वार करना बंद नहीं है। अब इस पूरे मुद्दे पर केआरके की दोस्त और ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट रहीं अर्शी खान (Arshi Khan) ने रिऐक्ट किया है।

अर्शी खान ने कहा, ‘केआरके मेरे अच्छे दोस्त हैं और सलमान साहब की मैं बहुत इज्जत करती हूं। उन्हें बहुत मानती हूं। उन्होंने हमेशा मेरी तारीफ की है। मुझे उनका शोबिज करियर बहुत पसंद है। बिग बॉस में रहने के दौरान सलमान साहब ने मुझे बहुत प्यार दिया और मेरे प्रति परवाह भी दिखाई। मैंने केआरके से कहा था कि सलमान सर से माफी मांग लो और इस विवाद को और ज्यादा तूल मत दो। लाइफ में खुश रहो, लेकिन उन्होंने मेरी एक नहीं सुनी। मैंने केआरके के दिमाग से सारी नेगेटिविटी दूर करने की बहुत कोशिश की।’

बिगबॉस के हिस्सा रहे सेलिब्रिटीज द्वारा सलमान को सपोर्ट किये जाने पर केआरके ने एक बार फिर ट्वीट किया है और सलमान पर निशाना साधा। केआरके ने लिखा, “तू वक बात बता यार, तू कैसा बॉलीवुड का मालिक गुंडा भी है कि एक बॉलीवुड वाला तेरे सपोर्ट में नही आया। तुझे बिगबॉस के इन चिरकुट नल्लो को अपने सपोर्ट में लाना पड़ा। क्या इज्जत है तेरी तू वास्तव में दो कौड़ी का आदमी है”

इससे पहले केआरके ने सोमवार को ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘देखो बॉलिवुड के गुंडे भाई, लड़ने की हिम्मत है, तो खुद सामने लड़ो! ये चिरकुट सिंगर, स्ट्रगल करने वाली ऐक्ट्रेस वैगरह को आगे करके, उनके पीछे न छिपो। मैं वादा करता हूं कि तुम्हारा करियर खत्म कर दूंगा और टीवी ऐक्टर बना दूंगा। यह तुम्हारा अंतिम समय है।’ केआरके ने सलमान खान का नाम तो नहीं लिया लेकिन उनकी फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रुथ’ का जिक्र कर उन पर जमकर निशाना साधा था।