Home > राष्ट्रीय > चुनावी वादों में केजरीवाल से भी आगे निकले भीम आर्मी के चन्द्रशेखर- 5-5 बीघा जमीन देने की घोषणा..

चुनावी वादों में केजरीवाल से भी आगे निकले भीम आर्मी के चन्द्रशेखर- 5-5 बीघा जमीन देने की घोषणा..

रुड़की: बीजेपी-कांग्रेस और आम आदमी पार्टी को टक्कर देने के लिए आजाद समाज पार्टी भी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 के मैदान में उतर चुकी है. बुधवार को आजाद समाज पार्टी के अध्यक्ष चन्द्रशेखर आजाद ने रुड़की में परिवर्तन यात्रा का आगाज किया. इस दौरान उन्होंने हरिद्वार जिले की तीन विधानसभा सीटों के लिए प्रत्याशियों के नामों की घोषणा भी की. साथ ही चन्द्रशेखर आजाद ने जनता से वादा किया है कि उनकी सरकार बनने के बाद सभी को पांच-पांच बीघा जमीन दी जाएगी.

आजाद समाज पार्टी ने बुधवार को रुड़की के नेहरू स्टेडियम में परिवर्तन रैली का आयोजन किया था. इस रैली में आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन रैली प्रदेश की बीजेपी सरकार को उखाड़ फेंकेगी.

उन्होंने कहा कि दलितों का उत्पीड़न बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. इस सरकार में दलित सुरक्षित नहीं हैं. अब दलित अपने वोट का इस्तेमाल सेवक बनने के लिए नहीं बल्कि शासक बनने के लिए करेगा. उनकी पार्टी प्रदेश में 6 वादों पर चुनाव लड़ेगी. उनकी सरकार बनने पर प्रत्येक व्यक्ति को पांच-पांच बीघा भूमि दी जाएगी जिससे वह रोजगार कर सकें. वहीं सभी को रोजगार दिया जाएगा. इसके अलावा सभी को मुफ्त इलाज दिया जाएगा. साथ ही बहनों की सुरक्षा के लिए भी कड़े इंतजाम होंगे. प्रदेश में सफाई कर्मचारियों की ठेकेदारी व्यवस्था समाप्त की जाएगी और उन्हें नियमित किया जाएगा.

चंद्रशेखर ने अफसरशाही पर बोलते हुए कहा कि जो सरकारी कर्मचारी दलितों का शोषण कर रहे हैं, उनकी भी खबर ली जाएगी. उनकी सरकार बनने पर भ्रष्टाचार में लिप्त अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाएगा. चंद्रशेखर ने रुड़की, खानपुर और झबरेड़ा विधानसभा सीट के प्रत्याशियों की घोषणा की. आजाद समाज पार्टी ने खानपुर विधानसभा सीट से हाजी शमीम, झबरेड़ा से जितेंद्र कुमार और रुड़की से गुलबहार को टिकट दिया. चंद्रशेखर जब भाषण दे रहे थे, तभी मस्जिद में अजान की आवाज आई तो उन्होंने अपना भाषण रोक दिया था.