Home > राष्ट्रीय > बंगाल हिंसा: बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने कहा- ‘मैं सनातनी हिन्दू हूँ, धर्म और कार्यकर्ताओं की रक्षा के लिये तैयार हूं

बंगाल हिंसा: बैरकपुर से BJP सांसद अर्जुन सिंह ने कहा- ‘मैं सनातनी हिन्दू हूँ, धर्म और कार्यकर्ताओं की रक्षा के लिये तैयार हूं

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद राजनीतिक हिंसाओं का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के परिणाम आने के साथ ही हिंसा भड़क गई। बंगाल में खून खराबा जारी है और लगातार हिंसक झड़प और दुकानों को लूटे जाने के वीडियो और तस्वीरे सामने आ रही है। इस खूनी खेल में कई भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई, तो कई घायल हो गए।

बंगाल हिंसा के बीच जहा BJP केंद्रीय नेतृत्व बंगाल जी मुख्यमंत्री से इस मामले पर रिपोर्ट मांग रहा है और धरना-प्रदर्शन की एलान किया है तो वही बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा है कि अगर पार्टी अनुमति दे तो सड़क पर उतरकर अपने कार्यकर्ताओं की रक्षा करने के लिए तैयार हूँ।

बंगाल के बैरकपुर से भाजपा सांसद अर्जुन सिंह ने कहा, “मैं सनातनी हिंदू हूँ और अपने धर्म की रक्षा के लिए जान देने को भी तैयार हूँ। यदि हम अपने कर्मियों की रक्षा नहीं कर सकते तो फिर जनप्रतिनिधि बने रहने का औचित्य नहीं है। यदि पार्टी अनुमति दे तो बंगाल भाजपा के सारे जनप्रतिनिधि इस्तीफा देकर कर्मियों को बचाने के लिए सड़क पर उतर जाएं।”

इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बंगाल में दो दिवसीय दौरे पर पहुंचे है और हिंसा पीड़ित परिवारों से मुलाक़ात कर रहे है। जेपी नड्डा के साथ बंगाल भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष, कैलाश विजयवर्गीय और भूपेंद्र यादव समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद है। मारे गए कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिलने के बाद नड्डा ने कहा, कार्यकर्ताओं की शहादत जाया नहीं जाएगी।

जेपी नड्डा ने आगे कहा, पश्चिम बंगाल चुनाव नतीजों के बाद जो घटनाएं देखने और सुनने को मिली हैं वो हमें हतप्रभ करती हैं, चिंता में डालती हैं। ऐसी घटनाएं भारत विभाजन के समय मैंने सुनी थी, लेकिन आजाद भारत में चुनाव नतीजों के बाद इतनी असहिष्णुता हमने आज तक नहीं देखी।