You are here
Home > Politics

बिहार: डूबते-डूबते बचे पूर्व मंत्री राम कृपाल यादव, बाढ़ प्रभावित इलाकों का ले रहे थे जायजा

बिहार में बाढ़ प्रभावित इलाके का दौरा करने पहुंचे बीजेपी नेता और पूर्व मंत्री राम कृपाल यादव डूबते-डूबते बच गए। पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र के बाढ़ग्रस्त इलाकों का यादव जायजा ले रहे थे। वह एक नाव पर बैठकर जैसे ही पानी की गहराई में गए, नाव पलट गई। बताया जा रहा है कि वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने तुरंत छलांग लगाकर उन्हें डूबने से बचा लिया। गौरतलब है कि बिहार में बारिश और बाढ़ से जनजीवन बेहाल है। प्रदेश की राजधानी पटना का तो काफी बुरा हाल है।

राम कृपाल यादव ने इस घटना की जानकारी अपने फेसबुक पेज के जरिए भी दी है। एएनआई ने भी उनके बचाए जाने के बाद की तस्वीरें ट्वीट की हैं। पिछले काफी दिनों से बिहार बाढ़ और मूसलाधार बारिश की मार झेल रहा है। शासन और प्रशासन इस विभिषका के आगे पस्त हैं। पटना शहर का अधिकांश हिस्सा पानी में डूबा हुआ है।

बताया जा रहा है राम कृपाल यादव अपने समर्थकों के साथ टार से बनी जुगाड़ वाली नाव पर सवार थे। जुगाड़ वाली नाव पर अधिक लोगों के सवार होने से इसका बैलेंस बिगड़ गया और वह डूब गई। जब बीजेपी सांसद को डूबने से बचाया गया, तब वो वहां से लौट गए।

गौरतलब है कि गंगा के साथ ही पुनपुन नदी में भी जलस्तर काफी उफान पर है। इससे पहले पुनपुन नदी में ऐसा पानी 1975 में आया था। वहीं, धारदा नदी के पानी में भी इजाफे के चलते लोगों को इस परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Top