You are here
Home > Politics

वीडियो पोस्ट कर बोले गौरव भाटिया- राहुल गांधी के पास है कई खाल, जहां जो फायदा देती है वही पहन लेते हैं..

2019 के लोकसभा को देखते हुए राजनीति में इन दिनों काफी उथल पुथल मची हुई है!जिसकी मुख्‍य वजह यह है कि अब लोक सभा चुनाव 2019 के लिये अधिक समय नही बचा है जिसके चलते सभी राजनितिक पार्टियां अपने प्रचार प्रसार में लग चुकी है! इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और सुप्रीम कोर्ट के वकील गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है.

दरअसल सोशल मीडिया पर राहुल गांधी के दुबई दौरे का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें राहुल गांधी कह रहे हैं, महात्मा गांधी ने अहिंसा का पाठ इस्लाम, ईसाई और बाक़ी धर्मों से सिखा. राहुल गांधी के इसी वीडियो के वायरल होने के बाद गौरव भाटिया ने राहुल गांधी पर तंज कस दिया.

गौरव भाटिया ने कहा – यह है चुनावी हिन्दू का असली चेहरा, दुबई में अहिंसा का पाठ पड़ा रहें हैं, पूरे विश्व में हिन्दू धर्म को सबसे ज्यादा सहिष्णु माना गया है और यह उसका नाम भी नहीं लेते। सिर्फ इसलिए कि वहां हिन्दू कम हैं, कई खाल हैं इनके पास जहां जो फायदा देती है वो ही पहन लेते हैं.!

आपको बता दे अभी कुछ दिनों से कांग्रेस भी हमलावर रुख अपनाये हुए है और वो लगातार राफेल देल को लेकर रोज नए आरोप लगाते रहते है! कांग्रेस आरोप लगा रही है कि मौजूदा सरकार ने राफेल डील एचएएल के बजाय अनिल अंबानी के साथ कराई और उन्हें फायदा पहुंचाया, जबकि मोदी सरकार का कहना है कि उनके राज में एचएएल को मजबूत करने का काम किया गया है।

Loading...

Leave a Reply

Top