Home > राष्ट्रीय > ‘ब्रह्मास्त्र’ बॉयकॉट के आगे बेबस रणबीर कपूर की ने लगाई गुहार, वीडियो में बदले-बदले से दिखे

‘ब्रह्मास्त्र’ बॉयकॉट के आगे बेबस रणबीर कपूर की ने लगाई गुहार, वीडियो में बदले-बदले से दिखे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज हो चुकी है। अयान मुखर्जी के डायरेक्शन में और 410 करोड़ के बजट में बनी इस मूवी से मेकर्स को बहुत उम्मीदें हैं। पहले दिन के रिएक्शन की बात करें तो पब्लिक और क्रिटिक्स मिली-जुली बात कह रहे हैं। कोई बता रहा है कि कहानी कमजोर है तो किसी ने VFX को लेकर कमियां गिनाईं। इन सबके बीच फिल्म की पूरी टीम इस कोशिश में है कि ये फ्लॉप न हो। यही वजह है कि रणबीर मूवी रिलीज होने के बाद ऑडियंस से मिन्नतें करते दिखाई दिए। उन्होंने थियेटर जाकर लोगों से एक खास अपील की है। अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दरअसल, ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) की रिलीज से पहले फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल हुए थे। फिल्म खत्म होने के बाद रणबीर ने वहां मौजूद ऑडियंस से खास अपील करते हुए कहा था, ‘एक रिक्वेस्ट है, जो भी थोड़े बहुत स्पॉइलर हैं इस फिल्म के, प्लीज उन्हें सोशल मीडिया कर शेयर न करें। क्योंकि जिन दर्शकों ने इसे नहीं देखा है, वे इसका अनुभव करना चाहेंगे।’

पहले दिन ऐसा रहा फिल्म का रिस्पॉन्स
एक ओर जहां फिल्म को खूब बायकॉट किया गया तो दूसरी ओर इससे उन दर्शकों को भी काफी उम्मीदे थीं, जो बीते लंबे वक्त से बॉलीवुड बायकॉट से परेशान थे। boxofficeindia.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 35-36 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक नॉन हॉलीडे रिलीज पर ऐसा कलेक्शन हिंदी सिनेमा के लिए इतिहास रचने जैसा है। इससे पहले फिल्म बाहुबली- 2 ने ऐसी बंपर कमाई की थी।

सोशल मीडिया पर अभी भी फिल्म का बायकॉट हो रहा है। ट्विटर पर #BoycottBrahmastra ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर की जनता रणबीर कपूर के 11 साल पुराने बीफ वाले बयान की वजह से फिल्म का बहिष्कार कर रही है। साथ ही आलिया भट्ट ने भी हाल ही में कहा था कि जो लोग उन्हें पसंद नहीं करते हैं, वो मूवी न देखें। इसके अलावा मूवी के प्रोड्यूसर करण जौहर हैं, जो वैसे भी लोगों के निशाने पर रहते हैं।

बताया जा रहा है कि Brahmastra ने पहले दिन कुल 35-36 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, जो नॉन हॉलिडे रिलीज पर ऐसा कलेक्शन हिंदी सिनेमा के लिए इतिहास रचने जैसा है।