Home > राष्ट्रीय > बुलेट पर किया एक्शन-बजाया “मुझको हाईफाई एक लुगाई चाहिए” गाना, यूपी पुलिस ने सिखाया सबक..

बुलेट पर किया एक्शन-बजाया “मुझको हाईफाई एक लुगाई चाहिए” गाना, यूपी पुलिस ने सिखाया सबक..

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक वीडियो वायरल हुआ था. जिसमें एक युवक ने बुलेट पर बैठकर फिल्मी गाने पर वीडियो बनाया था. वीडियो बनाते समय युवक ने हेलमेट नहीं पहना हुआ था. इस पर बुलेट चलाने वाले खालिद अहमद को कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने 14 हजार रुपये का चालान भेज दिया. खालिद ने बताया कि उन्होंने चालान को भर दिया है. यह वीडियो 6-7 महीने पहले बनाया था.

बताया जा रहा है कि किसी म्यूजिकल ऐप के लिए खालिद ने यह वीडियो बनाया था. इस वीडियो में वह गाने की लिपसिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में गाना चल रहा है- ‘मुझे एक ऐसी हाई फाई लुगाई चाहिए.’ उन्हें लुगाई तो नहीं मिली पर कानपुर ट्रैफिक पुलिस ने 14 हजार रुपये का चालान जरूर भेज दिया. इस गाने पर खालिद ने चलती बुलेट पर स्टंट भी दिखाए थे. वीडियो बनाने के बाद खालिद ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी किया था.

यूपी पुलिस ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि लाइक्स पाने के लिए गाड़ी चलाते समय असावधानी न बरतें, क्योंकि आपकी कहानी हमेशा के लिए खत्म हो सकती है.

खालिद अहमद ने एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि यह वीडियो काफी पुराना है. अब वो ऐसे वीडियो नहीं बनाते हैं, उन्हें इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि उनका चालान काट दिया जाएगा और वो भी इतने समय बाद. 14 हजार का फटका जरूर लगा है पर अब वो हेलमेट पहनकर ही ऐसे वीडियो बनाएंगे. खालिद का यह वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. खालिद कानपुर जिले के आवास विकास कॉलोनी के पास मस्वानपुर के रहने वाले हैं.

खालिद अहमद एक भोजपुरी एल्बम में भी काम कर चुके हैं. कुछ समय पहले उन्होंने एक म्यूजिकल ऐप पर गोविंदा की सुपरहिट फिल्म के गाने पर बुलेट पर झूमते हुए वीडियो बनाया था. चालान कटने पर सोशल मीडिया पर लोग खालिद के जमकर मजे ले रहे हैं.

Source:Aaj Tak