You are here
Home > Politics

जब AAP की अल्का लांबा ने मोदी जी को दी “गालियाँ” तो ABP की चित्रा त्रिपाठी ने दिया ये जबाब..

सीबीआई अफसर पर लगे रिश्वत के आरोप के मामले में जमकर सियासत हो रही है. सीबीआई के वरिष्ठ अधिकारी राकेश अस्थाना पर 2 करोड़ रूपये रिश्वत लेने के आरोप में FIR दर्ज हुई है. राकेश अस्थाना पर मीट कारोबारी मोइन कुरैशी के मामले में जांच के घेरे में चल रहे एक कारोबारी सतीश सना से दो करोड़ रूपये की रिश्वत लेने का आरोप लगाया गया था. इस मामले ने उस समय और तूल पकड़ ली, जब अपने खिलाफ हुई एफआईआर के बाद सीबीआई के स्पेशल डायरेक्टर राकेश अस्थाना ने अपने ही CBI चीफ पर ही रिश्वत का आरोप लगा दिया है.

जानकारी के लिए बता दें इस मामले में एक साथ मचे घमासान के बाद विपक्षी दलों ने अपनी गोटी सेकना शुरू कर दिया है. राकेश अस्थाना ने जब अपने ही चीफ पर रिश्वत के आरोप लगाए तो सीबीआई ने अपने चीफ का पक्ष लेते हुए अस्थाना के आरोपों को झूठा क़रार दिया है. इन खुलासों के बाद पीएम मोदी ने जांच के आदेश दे दिए हैं और कहा है कि कानून को अपने तरीके से जांच करने दी जाए. केंद्र सरकार ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए सख्त कार्रवाई की है और जांच के आदेश दिए हैं.

इसके बावजूद भी विपक्षी दल सरकार को घेरने के प्रयास में लगे हुए हैं. इसी बीच आम आदमी पार्टी की नेता अल्का लांबा ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए एक पुरानी वीडियो ट्वीटर पर शेयर की है. इस वीडियो में पीएम मोदी कह रहे हैं कि बुरे लोगों के लिए भय की संभावना थी लेकिन कांग्रेस ने सीबीआई को अपना एक खिलौना बना दिया. राजनीति करने के लिए सीबीआई का इस्तेमाल किया जाने लगा. जिसपर अल्का लांबा ने ट्वीट करते हुए यह शब्द लिखे हैं.

एक वीडियो को शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी की मानी हुई नेता इस तरह देश के प्रधानमंत्री को अपशब्द कहते हुए ट्वीट करती हैं और लिखती हैं ‘एक नम्बर का बेशर्म और चोर निकाला चौकीदारी .. ऐसे एक नही अनेकों वीडियो ही काफ़ी हैं इस बेहरुपीये को बेनकाब करने के लिये.’ एक नेता होने के नाते वह अपनी मान मर्यादा भूलते हुए देश के पीएम को इस तरह अपशब्द लिख रही हैं. अगर आपको कुछ बोलना है या लिखना है तो आप आलोचना करो लेकिन पीएम पद की मान-मर्यादा का ख्याल रखते हुए अपशब्द कहना गलत बात है. उनकी इस शर्मनाक भाषा का जवाब देते हुए ABP न्यूज़ की तेज तर्रार एंकर चित्रा त्रिपाठी ने कुछ ऐसा कहा है कि अल्का लांबा की भी नींद उड़ जाएगी.

अल्का लांबा द्वारा इस्तेमाल की गयी इस अभद्र भाषा को लेकर ABP न्यूज़ की एंकर चित्रा त्रिपाठी ने उन्हें जवाब देते हुए लिखा है कि इतना घटिया कैसे बोल लेती हैं आप. अल्का लांबा को चित्रा त्रिपाठी ने ये जवाब देते हुए कहना चाहा है कि देश के प्रधानमंत्री पद की तो गरिमा रखिये. चित्रा त्रिपाठी के बाद लोगों ने किस तरह अल्का लांबा की खिंचाई की है आप भी देखिये.

Loading...

Leave a Reply

Top