You are here
Home > Politics

फिल्म उरी पर आशुतोष ने उठाया सवाल तो भड़की ABP न्यूज़ एंकर चित्रा त्रिपाठी, बोली- आप छोड़ने के बाद भी..

नई दिल्ली, 23 जनवरी: बॉक्स पर जबरदस्त धमाल मचा रही फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक को राजनीतिक मोड़ एंगल से देखते हुए पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने सवाल खड़ा कर दिया, फिल को उरी को राजनीतिक एंगल से जोड़ने पर फिल्म निर्माता अशोक पंडित आशुतोष पर भड़क गए.

दरअसल फिल उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में हर वो चीज दिखाया है, जिसमें भारतीय जवानों ने POK में घुसकर कई आतंकी लांच पैडों को नेस्तनाबूत करके 40 से 50 आतंकियों को मार गिराया, इस फिल्म को पत्रकार आशुतोष ने राजनितिक एंगल से जोड़ दिया.

आशुतोष ने फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक का उदाहरण देते हुए कहा- माफ़ करना मोदी जी आप फ़िल्में बनाकर चुनाव नहीं जीत सकते. आशुतोष के इस बयान सोशल मीडिया ने जमकर विरोध जताया और उन्हें राजनीती से परे पत्रकारिता करने की नशीहत दे डाली, हलाकि इनदिनों आशुतोष पत्रकार कम पॉलिटिशियन ज्यादा हुए पड़े है! उनके मन से आम आदमी पार्टी छूटने का मोह नहीं जा रहा है!

आशुतोष के इस पोस्ट के विरोध में ABP न्यूज़ की बरिष्ट एंकर चित्रा त्रिपाठी ने उन्हें उनकी औकात बहुभि दिखाई और ट्विटर पर लिखा- “उन्होंने कब कहा फिल्मों से वो चुनाव जीतेंगे? #उरी इस फिल्म में तो @narendramodi से ज्यादा हमारी सेना के शौर्य को दिखाया गया है।वो भी आपको बर्दाश्त नहीं।@AamAadmiParty छोड़ने के बाद भी उस छाये से निकल नहीं पायें हैं AAP☺️”



Loading...

Leave a Reply

Top