You are here
Home > Politics

कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने खोया आपा, सोशल मीडिया में हुयी जमकर निंदा, वीडियो में देखे पूरी घटना

कर्नाटक (Karnataka) के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस (Congress) के वरिष्ठ नेता सिद्धारमैया उस वक्‍त एक बार फिर अपने बर्ताव को लेकर सुर्खियों में आ गए, जब उन्‍होंने एयरपोर्ट पर अपने ही एक सहयोगी को सरेआम थप्पड़ मार दिया. सिद्धारमैया के इस बर्ताव की सोशल मीडिया पर निंदा भी की जा रही है.

वीडियो में दिख रहा है कि मैसूर एयरपोर्ट पर कांग्रेस नेता सिद्धारमैया मीडिया से मुखातिब होने के बाद आगे बढ़ने लगते हैं तो उनका सहयोगी उनसे कुछ कहने लगता है. चंद सेकेंड ही उसकी बात सुनने के बाद वह अपने सहयोगी को सबके सामने चांटा मार देते हैं. इसके बाद वह उसे पीछे से धक्‍का देकर आगे बढ़ने को भी कहते हैं.

शोभा करंदलाजे ने उनकी इस हरकत पर ट्वीट कर कहा:
बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने इस घटना के लिए पूर्व सीएम की आलोचना की है. शोभा ने कहा कि ये पूर्व सीएम सिद्धारमैया की बौखलाहट है उन्होंने मैसूर में मीडिया की मौजूदगी में एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ मारा. शोभा ने कहा कि कांग्रेस नेताओं का घमंड और मनमानी का एक बार से पर्दाफाश हो गया है. कांग्रेस में अब किसी कार्यकर्ता की कोई इज्जत नहीं रह गई है.

बता दें कि इससे पहले भी इसी वर्ष जनवरी माह में भी सिद्धारमैया पर एक महिला से बदसलूकी करने का आरोप लगा था. दरअसल, मैसूर में सिद्धारमैया के पास एक महिला कुछ शिकायत लेकर पहुंची थी और जैसे ही उस महिला ने उनसे बात करनी शुरू की तो सिद्धारमैया भड़क गए और महिला के हाथ से माइक छीन लिया. इसी दौरान सिद्धारमैया का हाथ उस महिला के दुपट्टे पर चला गया और उन्‍होंने उसे नीचे की ओर झटक दिया. यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई थी और उन्‍हें काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था.

हालांकि सिद्धारमैया ने बाद में इस बारे में सफाई भी दी थी. उन्‍होंने कहा था, ‘ये एक दुर्घटना थी. वो लंबा भाषण दे रही थी. मैंने उसे चुप कराने की कोशिश की. मेरा इरादा गलत नहीं था. वो मेरी बहन जैसी है मैं उन्हें पिछले 15 साल से जानता हूं’.

सिद्धारमैया के अन्य सहयोगियों ने दिया यह बयान:
इस पूरी घटना पर पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के दफ्तर ने बयान जारी कर कहा है कि जिस शख्स को उन्होंने थप्पड़ मारा है वो उनका अपना आदमी है. इस शख्स ने मोबाइल फोन सिद्धारमैया के कान की ओर जबरन ले जाना चाहा, सिद्धारमैया के दफ्तर का कहना है कि ये शख्स पूर्व सीएम से किसी अधिकारी की बात करवाना चाहता था और कुछ पैरवी करवाना चाहता था. इससे नाराज सिद्धारमैया ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया.

Loading...

Leave a Reply

Top