Monday, February 17, 2020
Home > Social > कांग्रेस MLA ने महिला IPS को दी औकात दिखाने की धमकी, मिला करारा जवाब

कांग्रेस MLA ने महिला IPS को दी औकात दिखाने की धमकी, मिला करारा जवाब

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक का महिला आईपीएस ऑफिसर को धमकी देते एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कांग्रेस की विधायक शकुंतला साहू महिला आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा से कहती हैं कि मैडम ऐसा बोलिए मत नहीं तो आपकी कितनी औकात है हम भी दिखा देंगे.इसपर एसपी उन्हें ऊंगली दिखाकर कहती हैं कि औकात के बारे में बोलिए मत.औकात के बारे में बात नहीं करना मैडम। शकुंतला साहू कहती हैं कि मैडम आप ऐसे बात मत करिए.इसपर महिला आईपीएस कहती हैं कि मैं भी एक जिम्मेदार अफसर हूं.मैंने कोई अपशब्द का प्रयोग नहीं किया है।

शकुंतला साहू छत्तीसगढ़ के कसडोल से विधायक हैं। आईपीएस अंकिता शर्मा बलूदा बाजार जिले में ट्रेनी आईपीएस अधिकारी के तौर पर पोस्टेड हुई हैं। दोनों के बीच नोंकझोंक का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें यह दिख रहा है कि वहां लोगों की काफी भीड़ जमा है। जानकारी के मुताबिक बीते बुधवार को बलूदा बाजार जिले में स्थित सीमेंट फैक्ट्री में एक हादसा हो गया था और इसमें एक मजदूर की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद यहां कांग्रेस विधायक के नेतृत्व में लोगों ने प्रदर्शन शुरू कर दिया। कांग्रेस विधायक और उनके समर्थक मृतक मजदूर के परिवार वालों को मुआवजा दिये जाने की मांग कर रहे थे। प्रदर्शन की खबर मिलने के बाद ट्रेनी आईपीएस अधिकारी अंकिता शर्मा वहां पहुंचीं। उन्होंने मृतक के परिवार वालों को मुआजवा दिलाने का आश्वासन दिया और इसके बाद परिजन मृतक के अंतिम संस्कार के लिए राजी हो गए। बताया जा रहा है कि मृतक के परिजन तो मौके से चले गए लेकिन विधायक का अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन जारी था।

इसी दौरान कुछ लोग पुलिस द्वारा बनाए गए बैरिकेडिंग पर चढ़ने की कोशिश करने लगे। महिला आईपीएस अधिकारी ने प्रदर्शनकारियों से ऐसा ना करने की अपील की और कहा कि प्रदर्शन शांतिपूर्ण करें ताकि किसी को चोट ना पहुंचे। छत्तीसगढ़ में काँग्रेस की महिला विधायक ने IPS से कहा औक़ात याद दिला दूँगी तो महिला IPS बोलीं मेरी औक़ात के बारे में बात मत करना मैडम। बहस का वीडियो देखें।

इसके बाद कांग्रेस एमएलए और आईपीएस अधिकारी के बीच बहस शुरू हो गई। देखते ही देखते यह बहस औकात दिखा देने की बात पर पहुंच गई। जिस वक्त दोनों के बीच तीखी बहसबाजी चल रही थी वहां जमा लोग काफी शोर भी मच रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *