Saturday, March 28, 2020
Home > India > भारत के इस हॉस्पिटल से भाग गया कोरोना वायरस का मरीज, पूरे शहर भर में खौफ !

भारत के इस हॉस्पिटल से भाग गया कोरोना वायरस का मरीज, पूरे शहर भर में खौफ !

दुनिया भर में कोरोना वायरस अब तक 3 हजार से ज्यादा लोगों की जान ले चुका है. भारत में भी अब तक कई लोगों में कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया है. जिन्हें डॉक्टर्स की निगरानी में रखा गया है. इस बीच उड़ीसा से एक ऐसी खबर आई है जिसने सरकारी महकमे के पसीने छुड़ा दिए हैं.

दरअसल, उड़ीसा के कटक में एक कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज इलाज के दौरान अस्पताल से भाग गया. यह मामला गुरुवार रात का है. बताया जा रहा है कि आयरिश नागरिक भुवनेश्वर के बीजू पटनायक अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर आया था.

एयरपोर्ट पर कोरोना वायरस को लेकर चल रही चेकिंग में आयरिश नागरिक का बॉडी टेम्परेचर बढ़ा हुआ मिला. इसके बाद उसे कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल रेफर किया गया.

हॉस्पिटल में उसे कोरोना आइसोलेशन वार्ड में रखा गया. इस बीच हॉस्पिटल स्टाफ अन्य मरीजों की देखभाल में लग गया. जब डॉक्टर ने आयरिश नागरिक को जांच के लिए स्टाफ को उसे लाने कहा तो वह कमरे में नहीं था. एक मरीज ने बताया कि आयरिश नागरिक हॉस्पिटल से भाग गया.

आयरिश नागरिक के हॉस्पिटल से भागने की खबर पूरे शहर में आग की तरह फैली और प्रशासन में हड़कंप मच गया. उसे हॉस्पिटल प्रशासन से लेकर पुलिस बल जगह-जगह ढूंढने लगा लेकिन वह नहीं मिला.

इसके बाद गुरुवार रात को आयरिश नागरिक के खिलाफ मंगलाबाग पुलिस स्टेशन पर शिकायत की गई. पुलिस फिलहाल आयरिश नागरिक को तलाश रही है और उसके साथी से पूछताछ की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *