Home > राष्ट्रीय > टुकड़े-टुकड़े गैंग पर जमकर बरसे पत्रकार अशोक श्रीवास्तव, बोले-‘स्वरा भास्कर को हस्तमैथून करते दिखाना महिला सशक्तिकरण है’

टुकड़े-टुकड़े गैंग पर जमकर बरसे पत्रकार अशोक श्रीवास्तव, बोले-‘स्वरा भास्कर को हस्तमैथून करते दिखाना महिला सशक्तिकरण है’

New Delhi: कृषि बिल के खिलाफ चल रहे किसान आंदोलन को लेकर पूरा देश आज दो खेमो में बंट गया है। एक तरफ वो एलपीजी है जो इस आंदोलन का समर्थन कर रहे है। समर्थन करने वालो में कांग्रेस पार्टी के साथ साथ विपक्षी पार्टियां और मोदी विरोधियों की पूरी जमात शामिल है जिनमे फिल्मी सितारों से लेकर कुछ तथाकथित पत्रकार भी है। इनका एजेंडा सिर्फ यही है कि किसी तरह से किसानों के आड़ में अपनी रोटियां सेकी जाये। हर कोई बस मौके की राजनीति कर रहा है।

इसी कड़ी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत भी कृषि बिल और किसान आंदोलन पर लगातार अपनी प्रतिक्रिया देती आ रही है। लेकिन इस मुद्दे पर उनकी कई सितारों और बामपंथियों से बहस भी हो रही है। अब किसानों के मुद्दे पर कंगना रनौत और पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ के बीच ट्विटर पर कोल्ड वॉर छिड़ी हुई है और पूरा टुकड़े-टुकड़े गैंग कंगना के पीछे हाथ धो कर पड़ गया है।

इसके विपरीत कंगना को सोशल मीडिया पर राष्ट्रवादी लोगो का भरपूर समर्थन मिल रहा है। कंगना के समर्थन में DD न्यूज़ के पत्रकार अशोक श्रीवास्तव ने भी ट्वीट कर उनका हौसला बढ़ाया है। अशोक श्रीवास्तव ने ट्विटर पर लिखा, “भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाअल्लाह”
“हमें चाहिए आज़ादी…जिन्ना वाली आज़ादी” ये सब अभिव्यक्ति की आज़ादी है और भारत माता की जय कहने वालीं कंगना रनोत नफरत फैला रही हैं ! वाह ! एक लड़की से कितना डरा हुआ है टुकड़े-टुकड़े गैंग !”

अशोक श्रीवास्तव के ट्वीट देखकर यही लगता है कि वो टुकड़े-टुकड़े गैंग को बेनकाब करके ही छोड़ेंगे। उन्होंने एक दूसरा ट्वीट किया जिसमें स्वरा भास्कर पर भी निशाना साधा। उन्होंने लिखा, “स्वरा भास्कर को पर्दे पर हस्थमैथुन करते दिखाना”महिला सशक्तिकरण” है! दलजीत दोसाँझ कंगना को ट्विटर पर कहता है “कितनों की गां.. चाटी” ये अन्याय के खिलाफ रीढ़ की हड्डी दिखाना है। (और ये कचरा लिखने वाली एक महिला है)”

यहाँ पर टुकड़े टुकड़े गैंग के लिये एक बात साफ है कि जो उनकी विचारधारा का समर्थन करेगा वो भला इंसान है अन्यथा वो महिलाओं के साथ भी दुर्व्यवहार करने से हज चूकते।