Saturday, March 28, 2020
Home > India > मनीष सिसोदिया ने कहा अफवाह ना फैलाएं, Twitter यूजर का जवाब पढ़कर शर्मिंदा हो जाएंगे सिसोदिया !

मनीष सिसोदिया ने कहा अफवाह ना फैलाएं, Twitter यूजर का जवाब पढ़कर शर्मिंदा हो जाएंगे सिसोदिया !

नई दिल्ली : दिल्ली में हो रही हिंसा को लेकर सेलेब्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. उत्तर पूर्वी दिल्ली में नागरिकता कानून (CAA) को लेकर फैली हिंसा में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 150 से ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. सोमवार से शुरू हुआ उपद्रवियों का तांडव बुधवार को भी जारी है.

दिल्ली हिंसा में खुफिया विभाग के कर्मी की भी मौत हो गई है. बुधवार को चांदबाग में आईबी (इंटेलिजेंस ब्यूरो) के कर्मी अंकित शर्मा का शव मिला है. उनकी पथराव में हत्या कर दी गई थी. इसके बाद शव को नाले में फेंक दिया गया. आईबी का अफसर अंकित चांदबाग में ही रहता था. वह ड्यूटी से घर लौटा था. जब दंगा हुआ तो घर से बाहर निकलकर जानकारी जुटाने लगे. परिवार ने एक स्थानीय पार्षद पर हत्या का आरोप लगाया है, जो कि ऑफिसर के घर के पास ही रहता है. 25 साल के अंकित आईबी में सिक्योरिटी असिस्टेंट की पोस्ट पर कार्यरत थे.

इस बीच मनीष सिसोदिया के एक ट्वीट पर यूजर ने ऐसा जवाब दिया कि मनीष खुद अपनी बातों में घिरते नजर आरहे हैं। मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि – कई जगह अफ़वाहें फैलाने का काम भी हो रहा है. जब तक कोई घटना आप अपनी आँखों से होते न देखें तब न तो ऐसी बातों पर यक़ीन करें और न ही इस तरह के Whatsapp मेसेजेस को किसी को भेजें. ऐसे नाज़ुक समय पर सबसे बड़ा योगदान अफ़वाहें न फैलाना भी है.

अब देखें यूजर ने क्या जवाब दिया।

यूजर ने कहा कि – ना तुम शाहीन बाग के साथ खड़े रहते ना ये नौबत आती… ना तुम लोग विधानसभा में मिली जीत को शाहीन बाग की जीत बताक़र उनका हौसला बढ़ाते ना ये नौबत आती.. ना तब तूने पुलिस द्वारा बस जलाने की झूठी अफवाह ना उड़ाई होती ना आज ज़िहादियो के हौसले बुलंद होते।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *