Home > राष्ट्रीय > उदित राज ने धनतेरस पर लोगों को दी कटोरा खरीदने की सलाह, मिला सटीक और करारा जवाब !

उदित राज ने धनतेरस पर लोगों को दी कटोरा खरीदने की सलाह, मिला सटीक और करारा जवाब !

अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता उदित राज (Udit Raj) एक बार फिर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, गुरुवार को उदित राज ने धनतेरस की शुभकामनाएं देते हुए सरकार पर निशाना साधा और लोगों को कटोरा खरीदने की सलाह दी.

उदित राज (Udit Raj) ने ट्वीट कर कहा, ‘धनतेरस की शुभकामनाएं. इस पर्व पर कुछ न कुछ लोग खरीदते ही हैं. सलाह है कि कटोरा जरूर खरीदें जो आगे काम आएगा.’ ट्वीट के जरिए उनका कहना था कि आने वाले समय में लोगों को भीख मांगने की नौबत आ सकती है.

यह पहली बार नहीं है, जब उदित राज ने विवादित बयान दिया हो, इससे पहले भी कई बार उन्होंने विवादित बयान दिया है. हाल ही में उन्होंने मदरसा और कुंभ की तुलना करते हुए हुवे विवादित बयान दिया था, उदित राज के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया एक्टिविस्ट दीपक कंडवाल ने करारा जवाब दिया, दीपक ने जवाब देते हुवे लिखा : जिसको शुभकामनाएं लिखना नही आता उसके लिए कटोरा ही ठीक है, वैसे कटोरे की सख्त जरूरत खांग्रेसियों को है क्योंकि पप्पू ने पहले साइकिल पंचर की, अभी लालटेन बुझाई, हाथ के ताबूत पर भी बस 2-4 कीलें बाकी है। हमारा क्या है हम तो वैसे भी आत्मनिर्भर भारत की सोच रखते हैं,