Home > राष्ट्रीय > दिल्ली कर्फ्यू के दौरान हंगामा करने वाले पति-पत्नी को आखिर पहनना पड़ा मास्क, गिरफ्तारी के बाद अक्ल आई ठिकाने

दिल्ली कर्फ्यू के दौरान हंगामा करने वाले पति-पत्नी को आखिर पहनना पड़ा मास्क, गिरफ्तारी के बाद अक्ल आई ठिकाने

नई दिल्ली: दिल्ली में कोरोना के मामले बढ़े तो हालात को काबू में करने के लिए सख्ती शुरू हो गई, पर कुछ लोग मानने को तैयार नहीं हैं। दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मियों ने एक कार को रोक और जब उन्होंने कपल को मास्क पहनने के लिए कहा तो वे बदतमीजी पर उतारू हो गए और खूब हंगामा काटा।

दिल्ली (Delhi) के दरियागंज दिल्ली गेट पर जिस कपल ने पुलिस पिकेट पर पुलिस (Police) के साथ बदतमीजी की थी, उसमें पति पंकज दत्ता और पत्नी को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने पहले पति को और आज महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दोनों पर सेक्शन और जोड़ दिए हैं. आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 188, 34, 51B, DDMA, 353 और 186 तहत केस दर्ज किया है।

दिल्ली के दरियागंज इलाके में रविवार को एक व्यक्ति और उसकी पत्नी को मास्क नहीं पहनने पर पुलिस ने रोका था, जिस पर पुलिसकर्मियों के साथ एक कपल ने बदतमीजी की थी, जिसके बाद व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में पति-पत्नी को पुलिसकर्मियों से साथ बदतमीजी करते हुए देखा जा सकता है।

अब आज का यह फोटो इस एपिसोड का पार्ट-टु है। सोमवार सुबह तस्वीर बिल्कुल उलट थी। महिला और उसके पति के चेहरे पर मास्क भी था और उनके तेवर ठंडे थे। दिल्ली पुलिस ने कल पति को गिरफ्तार किया था, तो आज महिला को भी हिरासत में ले लिया गया।

पुलिस ने मध्य दिल्ली के पटेल नगर निवासी पंकज दत्‍ता और उसकी पत्नी आभा यादव के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. बता दें कि दिल्ली में बीते कुछ दिन से कोरोना संक्रमण के मामलों में वृद्धि देखी जा रही है। इसी वजह पहले नाइट कर्फ्यू लगा हुआ था फिर वीकेंड कर्फ्यू और अब अगले 6 दिनों तक के लिए सम्पूर्ण दिल्ली में कर्फ्यू लागू है।