Home > राष्ट्रीय > दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल में शो करने का भेजा न्योता, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल में शो करने का भेजा न्योता, कॉमेडियन ने दिया ये जवाब

भोपाल. विवादित कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी का शो भोपाल में हो सकता है. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने दोनों कॉमडेयिन को राजधानी में शो आयोजित करने का न्योता दिया है. उन्होंने दोनों कलाकारों से शर्त रखी है कि कॉमेडी का विषय दिग्विजय सिंह होना चाहिए.

गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को उनसे जुड़े विषयों पर कॉमेडी करने के लिए शो आयोजित करने का न्योता दिया. उन्होंने ट्वीट किया- ‘मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूं. सारी जिम्मेदारी मेरी होगी. शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा. इसमें तो संघियों को एतराज नहीं होना चाहिए. आओ डरो मत. अपनी सुविधानुसार तारीख व समय दो. तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर हैं.’

इस पर कुणाल ने तंज कसा था- ‘मुझे लगता है कि मैं कोरोनावायरस के नए वेरिएंट जैसा दिखता हूं.’ बता दें कि इससे पहले बेंगलुरु में ही कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को धमकी दी गई थी, जिसके बाद उनका शो रद्द हो गया था. कॉमेडियन मुनव्वर ने सोशल मीडिया पर लिखा था- ‘अब मेरा काम हो गया, नफरत जीत गई और कलाकार हार गया.’ यही कारण है कि अब दिग्विजय सिंह ने दोनों कॉमेडियन को भोपाल में शो करने का न्योता भेजा है.

गौरतलब है कि कुणाल कामरा मुनव्वर फारुकी के देश में कई शो कैंसिल हो गए हैं. दोनों पर भड़काऊ कॉमेडी करने का आरोप है. इससे पहले कुणाल कामरा का बेंगलुरु में होने वाला शो कैंसिल हो गया था. उन्हें धमकी दी गई थी कि अगर शो होता है तो वेन्यू को बंद कर दिया जाएगा. उनका शो जो इसी महीने होने वाला था.