You are here
Home > Politics

सिद्धू को दिग्‍विजय सिंह ने दी सलाह- अपने इमरान भाई को समझाइए, आये यूजर्स के निशाने पर..

14 फरवरी को पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद से ही नवजोत सिंह सिद्धू की मुसीबतें बढ़ गई हैं। आतंकी हमले के बाद सिद्धू जहां अपने बयान को लेकर मीडिया से लेकर सोशल मीडिया तक के निशाने पर आ गए अब वहीं उनके पार्टी के लोग ही उनपर कटाक्ष करते दिख रहे हैं। सिद्धू के बयान से खुद को अलग करते हुए पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि सिद्धू एक खिलाड़ी था और मैं एक सैनिक।

दरअसल पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने कहा था कि कुछ लोगों की वजह से क्या आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं और क्या एक इंसान को दोषी ठहरा सकते हैं? उनके इस बयान पर पंजाब विधानसभा में भी सोमवार को जमकर बहस हुई। अब कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सिद्धू को तंज के साथ सलाह दी है। हालांकि ऐसा करने पर यूजर्स ने दिग्विजय सिंह की ही खिंचाई शुरू कर दी।

दिग्विजय सिंह ने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा- नवजोत सिंह सिद्धू जी अपने दोस्त इमरान भाई को समझाइए। दिग्विजय सिंह का ये ट्वीट देखते ही लोग उनपर शब्दबाण चलाने लगे। लोग लिखने लगे कि आप भी अपने हाफिज साहब को कुछ समझाइए..वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि आपको मसूद अजहर ‘जी’ को भी समझाना चाहिए। कुछ यूजर्स ने इमरान खान को भाई लिखने के लिए भी दिग्विजय सिंह की चुटकी ली।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान क्रिकेटर रह चुके हैं। साथ ही वह नवजोत सिंह सिद्धू के अच्छे दोस्त भी हैं। तमाम विरोध के बाद भी सिद्धू इमरान खान के प्रधानमंत्री बनते वक्त उनके शपथ ग्रहण में भी पहुंचे थे।

नीचे देखे यूजर्स के जबाब:-

Loading...

Leave a Reply

Top