Home > राष्ट्रीय > ABP न्यूज़ के नाम पर शेयर की जा रहा फर्जी सर्वे? चैनल के एंकर ने कहा- होगी उचित कार्रवाई

ABP न्यूज़ के नाम पर शेयर की जा रहा फर्जी सर्वे? चैनल के एंकर ने कहा- होगी उचित कार्रवाई

Bhopal: मध्यप्रदेश में कांग्रेस की स्थिति किसी से छुपी नही है जब से हाथ से सत्ता की कमान निकली है कांग्रेसी नेताओं की बौखलाहट स्पष्ट रूप से देखने को मिल रही है। कांग्रेस अभी अपना पूरा जोर राज्य में होने वाले 28 विधानसभा सीटों की चुनाव पर केंद्रित किये हुए है। लेकि कांग्रेस ने एक बार फिर अपना गिरा हुआ चरित्र दर्शाया है, कांग्रेस ने यह साबित कर दिया है। मामला है इन 28 सीटों का फर्जी सर्वे का जो कांग्रेस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर पेश कर रही है।

कांग्रेस के सपोर्टर ABP न्यूज़ के नाम पर एक फर्जी सर्वे धड़ल्ले से फसिल रहे है। साथ ही कांग्रेस के विधान सभा प्रत्याशी भी इस सर्वे को ABP न्यूज़ द्वारा किया गया सुर्वे बताकर लोगो को गुमराह कर रहे है। ट्विटर पर एक यूजर ने फजी सर्वे का फोटो शेयर कर यह बताया कि सांवेर विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज पर यह एडिट फोटोशॉप धड़ल्ले से शेयर कर रहे है और ABP न्यूज़ से इसपर कार्रवाई करने की मांग की।

ABP न्यूज़ के एंकर विकास भदौरिया ने इस फर्जी फ़ोटो को अपने ट्विटर एकाउंट से शेयर करके कांग्रेस के इस घिनोने कृत्य को उजागर किया है। विकास भदौरिया ने ट्विटर पर लिखा- “यह फर्जी स्क्रीन शॉट है, ये सर्वे कभी भी एबीपी न्यूज़ पर प्रसारित नहीं हुआ है, एबीपी न्यूज़ के नाम का बेजा इस्तेमाल करने वालों पर कार्रवाई की जाएगी”

विकास भदौरिया के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए एक यूजर ने लिखा है “क्या मजाक बना कर रखा है न्यूज़ चैनल को आप के नाम पर कोई फर्जी काम करता है आप लोग उसे नहीं पकड़ पाते हैं तो बाकी का तो को क्या दिखाएंगे एबीपी न्यूज़ जाना पहचाना नाम है उसके साथ इस तरीके की हरकत अगर कोई कर रहा है तो अब तक तो उसको पकड़ लेना चाहिए था कृपया उसके ऊपर कार्यवाही करें”