Home > राष्ट्रीय > अनुष्का के सवालों पर गावस्कर ने दी सफाई, फैंस वीडियो शेयर कर बोले- कुछ भी तो गलत नही कहा।

अनुष्का के सवालों पर गावस्कर ने दी सफाई, फैंस वीडियो शेयर कर बोले- कुछ भी तो गलत नही कहा।

विराट कोहली के खराब प्रदर्शन पर गावस्कर ने ऑन एयर कहा था कि उन्होंने लॉकडाउन में बस अनुष्का शर्मा की गेंदबाजी का सामना किया था। विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा को इसके बाद सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। अनुष्का ने मैच के एक दिन बाद सोशल मीडिया के जरिए गावस्कर के कमेंट की आलोचना की थी। अब गावस्कर ने अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि उन्होंने कहां अनुष्का को विराट के खराब प्रदर्शन के लिए दोषी ठहराया? गावस्कर ने इंडिया टुडे पर बात करते हुए अपनी सफाई दी।

उन्होंने कहा, ‘मैं उन्हें (अनुष्का को) कहां दोषी ठहरा रहा हूं? मैंने कब सेक्सिस्ट कमेंट किया? मैं बस उस वीडियो को जिक्र कर रहा था, जो किसी ने पास की बिल्डिंग से रिकॉर्ड करके सोशल मीडिया पर डाला था। विराट ने कोई प्रैक्टिस नहीं की थी और जो प्रैक्टिस उन्होंने की थी वो बस वही थी, जब वो अपने बिल्डिंग के कंपाउंड में अनुष्का की गेंदबाजी का सामना कर रहे थे। यही मैंने कहा था।’ लॉकडाउन के दौरान एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बिल्डिंग कंपाउंड में विराट बल्लेबाजी कर रहे थे और अनुष्का उन्हें गेंद फेंक रही थीं। लॉकडाउन के समय सभी भारतीय क्रिकेटर्स घरों में बंद थे और क्रिकेट प्रैक्टिस नहीं कर पा रहे थे।

उन्होंने आगे कहा, ‘विराट की असफलता के लिए मैं उन्हें कहां जिम्मेदार ठहरा रहा हूं? मैं बस यह कह रहा था कि उस वीडियो में वो विराट को गेंदबाजी कर रही थीं।’ विराट जब तीन गेंद पर एक रन बनाकर खेल रहे थे, उस समय गावस्कर ने कमेंट्री के दौरान कहा था, ‘अब जब लॉकडाउन था तो सिर्फ अनुष्का की बॉलिंग पर प्रैक्टिस की उन्होंने, वो वीडियो हमने देखी है। उससे तो कुछ नहीं बनना है।’ इस कमेंट को सोशल मीडिया पर तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिसको लेकर विवाद खड़ा हो गया। लेकिन गावस्कर के फैन्स उनके साथ खड़े है और वीडियो शेयर कर बोल रहे है कुछ भी तो गलत नही कहा।

अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘मुझे यकीन है कि बीती रात से मेरे पति के प्रदर्शन पर कमेंट करने के लिए आपके जेहन में कई वाक्य और शब्द होंगे या आपके शब्द केवल तभी मायने रखते हैं जब उनमें मेरा नाम आया हो। उन्होंने कहा कि यह 2020 है और मेरे लिए चीजें अब भी नहीं बदली हैं। कब ऐसा होगा जब मुझे क्रिकेट में घसीटना बंद किया जाएगा और इस तरह की एकतरफा टिप्पणियां नहीं की जाएंगी?’ रिस्पेक्टेड मिस्टर गावस्कर, आप एक महान खिलाड़ी हैं जिनका नाम भद्रजनों के इस खेल में ऊंचा स्थान रखता है। मैं बस आपको बताना चाहती थी कि जब आपने ऐसा कहा तो मुझे कैसा लगा।’hi

Input: Hindustan