Home > राष्ट्रीय > राज कुंद्रा के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, बोली- एकता कपूर के “गंदी बात” जैसे ही तो वीडियो थे..

राज कुंद्रा के सपोर्ट में आईं एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ, बोली- एकता कपूर के “गंदी बात” जैसे ही तो वीडियो थे..

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद अब गंदी बात एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ (Gehna Vashisht) उनके सपोर्ट में उतरी हैं। गहना वशिष्ठ का सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह राज के सपोर्ट में बोलती दिख रही हैं। गहना वशिष्ठ वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि अश्लील वीडियो में और एरॉटिक वीडियो में फर्क होता है।

गहना बशिष्ठ ने कहा- ‘मुझे राज के अरेस्ट के बारे में पता चला। मैं कहना चाहती हूं कि कोई भी गंदी वीडियो नहीं बना रहा था। ये नॉर्मल वीडियोज ही थे जो कि एरॉटिक वीडियोज कहे जाते हैं। जैसे कि एकता कपूर बनाती हैं- गंदी बात की तरह। अश्लील फिल्म और एरॉटिक फिल्म में अंतर होता है इसे मिक्स मत करें। कई ऐसी सीरीज हैं जिनमें बोल्डनेस हैं, इनमें ऐसा कुछ नहीं है।’

एक्ट्रेस ने आगे वीडियो में कहा- ‘कहा जा रहा है कि इतने वीडियो मिले, ऐसे वीडियो मिले! मेरी आपसे दरख्वास्त है कि देखें वह वीडियो, ऐसे बिना देखे कुछ भी अनुमान न लगाएं।’ गहना वीडियो में आगे कहती हैं कि- ‘मुझे मुंबई पुलिस पर पूरा भरोसा है। वह गलत नहीं करेंगे, बढ़ा चढ़ा कर सब पेश नहीं करेंगे। जो जैसा है वैसे ही दिखाएंगे। ये सिर्फ और सिर्फ ऩॉर्मल वीडियोज हैं। ऐसे वीडियोज कितने ही प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स बनाते आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Journalist Siraj Noorani (@sirajnooraniofficial)

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फरवरी में गहना वशिष्ठ को भी मुंबई क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने अश्लील वीडियोज मामले में गिरफ्तार किया था। ‘मिस एशिया बिकिनी विनर’ रह चुकी गहना ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘गंदी बात’ में काम कर चुकी हैं। वहीं गहना कई हिंदी और तेलुगु फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।