You are here
Home > Politics

गार्ड अंकल को पानी के साथ रोटी खाता देख रोने लगा पूरा देश… प्लीज, खाना बर्बाद ना करें

NEW DELHI: इंसान को अपनी थाली में उनता ही खाना भरना चाहिए जितना वो खा सके। क्योंकि दुनिया में बहुत लोग ऐसे हैं जिन्हें एक वक्त की रोटी भी नसीब नहीं हो पाती। आज एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा तो आंखे भर आई। देखते ही देखते मन में कसम खा ली कि आज के बाद एक भी दाना बर्बाद नहीं करूंगा और ना ही फेंकूंगा। मुझे विश्वास है कि अगर आप भी इस वीडियो को एक बार देख लेंगे तो कभी खाने को नहीं फेंकेंगे!

इस विडियो में एक बुजुर्ग सिक्योरिटी गार्ड पानी के साथ रोटी खाता दिख रहा है। अब इस विडियो के पीछे सच्चाई क्या है, उसका तो नहीं पता। लेकिन यह विडियो शेयर करके लोग दूसरों से यही गुजारिश की गई है कि वह खाना बर्बाद ना करें। मुझे नहीं पता इस वीडियो को देखने के बाद आप कैसे रिएक्ट करेंगे। शेयर करेंगे या नहीं, अपने दोस्तों या जानने वालों से खाना बर्बाद करने की गुजारिश करोगे या नहीं लेकिन एक बाद जरूर है ये वीडियो आपकी आंखों में आंसू जरूर ला देगा।

इस विडियो को फेसबुक पर Vasant Christy नाम के एक यूजर ने 4 सितंबर के दिन शेयर किया था। उन्होंने इसे शेयर करते हुए लिखा था, ‘प्लीज खाना बर्बाद ना करें। 12 घंटे की नौकरी करने के बाद अंकल पानी के साथ रोटी खा रहे हैं। इस विडियो को फेसबुक पर 20 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। जबकि 53 हजार शेयर्स और 10 हजार से ज्यादा रिएक्शंस मिल चुके हैं।

Loading...

Leave a Reply

Top