Home > राष्ट्रीय > कंगना रनौत के सपोर्ट में आए BJP के अनिल विज, बोले-मुंबई संजय राउत के बाप की नहीं

कंगना रनौत के सपोर्ट में आए BJP के अनिल विज, बोले-मुंबई संजय राउत के बाप की नहीं

महाराष्ट्र में शिवसेना सांसद संजय राउत और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के बीच जारी रस्साकशी में हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज भी कूद पड़े हैं. अनिल विज कंगना रनौत के सपोर्ट में खड़े हो गए हैं. अनिल विज ने शनिवार को कहा कि मुंबई शिवसेना या संजय राउत के बाप की नहीं है. कंगना रनौत अपनी मुहिम जारी रखें. सरकार को उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी चाहिए.

बहरहाल, कंगना रनौत अपने मुंबई वाले बयान पर अभी भी कायम हैं. कंगना ने कहा है कि मेरे पास शब्द नहीं हैं अपने फैन्स का शुक्रिया अदा करने के लिए. वो सभी मेरी नीयत को समझते हैं, मुझे मेरी कर्मभूमि मुंबई के लिए प्यार साबित करने की कोई जरूरत नहीं है. मैं तो हमेशा मुंबई को अपनी मां यशोदा मानती हूं. जय महाराष्ट्र जय मुंबई.

कंगना के बयान के बाद संजय राउत ने शुक्रवार को कहा था कि मुंबई मराठी मानुष के बाप की है. शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी. जिनको यह मंजूर नहीं, वो बताए उनका बाप कौन है. शिवसेना महाराष्ट्र के ऐसे दुश्मनों को खत्म किए बिना नहीं रुकेगी.

मुंबई की पीओके से तुलना करने वाले कंगना के बयान पर बवाल बढ़ गया था. बयानबाजी के क्रम में शुक्रवार को कंगना रनौत ने कहा था कि वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले. 9 सितंबर को मैं मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचकर टाइम पोस्ट करूंगी, किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *