Home > राष्ट्रीय > रिया कैसे चुका रही हैं सतीश मानेशिंदे की फीस, खुद बोले अभिनेत्री के वकील !

रिया कैसे चुका रही हैं सतीश मानेशिंदे की फीस, खुद बोले अभिनेत्री के वकील !

सुशांत का मामला इस समय एक अलग एंगल पर आ चूका है जिसके चलते है रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने गिरफ्तार किया है ऐसा माना जा रहा है की वो और उनका भाई नशा करते थे इस समय मामला कोर्ट में बता दे की रिया का केस सतीश मानेशिंदे लड़ रहे हैं जो की मुंबई के एक बहुत ही बड़े वकीलों में से एक हैं क्योकि वो अपने केस के साथ-साथ अपनी फीस की वजह से भी चर्चा में रहते है।

सुशांत के निधन के बाद से ही रिया चक्रवर्ती को मुख्य आरोपी माना गया है वैसे उन्हें एक एवरेज एक्ट्रेस माना गया है उन्होंने कोई ज्यादा बड़ी हिट फिल्म नहीं की है तो वहीं सतीश मानेशिंदे महंगे वकीलों में से एक हैं जिसके बाद लोगो के मन में ये सवाल है की वो मानेशिंदे जैसे महंगे वकील की मोटी फीस का कैसे भुगतान कर रही हैं इस बात को लेकर कई बार मेदे और सोशल मीडिया पर सवाल किये गए है।

वैसे अब इन सभी सवालों का खुद सतीश मानेशिंदे ने जवाब दिया है हाल ही में मीडिया से बात की है जिसमे उन्होंने सुशांत के केस और रिया चक्रवर्ती द्वारा उनको दी जा रही फीस के बारे में भी बात की है उन्होंने कहा “पिछले कुछ वक्त से मीडिया और सोशल मीडिया पर मुझे और मेरे क्लाइंट को फीस के लिए ट्रोल किया जा रहा है। यह बेहद गैर जरूरी और गलत बात है। कई लोग यह भी कह रहे हैं कि मैं उनका केस मुफ्त में लड़ रहा हूं, यह बात भी सच नहीं है। फीस का मामला मेरे और मेरे क्लाइंट के बीच की बात है और जिस तरह से मुझ पर लगातार सोशल मीडिया पर अटैक हो रहे हैं, मैं उन मीडिया हाउस को सिर्फ कहना चाहूंगा कि आप बस खुश रहिए”

इस तरह उन्होंने अपनी फीस को लेकर उड़ रही अफवाहों को पूरी तरह से गलत बताया है। बता दे की एक मशहूर क्रिमिनल लॉयर हैं जो बॉलीवुड स्टार्स के बीच काफी लोकप्रिय है ऐसा माना जाता है की सतीश मानेशिंदे 1993 के मुंबई ब्लास्ट केस में संजय दत्त के वकील थे और उन्होंने संजय दत्त को जमानत दिलाई थी साथ ही साथ उन्होंने मानेशिंदे सलमान खान को भी एक केस में जमानत दिल वाई है।

Source: Breaking Samachar