Monday, February 17, 2020
Home > India > भड़काऊ बयान देने वाले शरजील की तलाश में मिली अहम जानकारी, ये थी लास्ट लोकेशन।

भड़काऊ बयान देने वाले शरजील की तलाश में मिली अहम जानकारी, ये थी लास्ट लोकेशन।

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी (एएमयू) और जामिया हिंसा के दौरान भड़काऊ भाषण देने वाले शरजील इमाम पर शिकंजा कसता जा रहा है। जवाहरलाल यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के छात्र शरजील की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें बिहार और दिल्ली में छापेमारी कर रही हैं।

दूसरी ओर गिरफ्तारी के डर से शरजील इमाम इधर-उधर भाग रहा है और 2 दिन पहले उसने अपना फोन बंद किया था। शरजील की लास्ट लोकेशन पटना में पाई गई थी। यह लोकेशन पटना के पास दिघा मार्ग की है।

अलीगढ़ पुलिस भी कर रही तलाश

अलीगढ़ के एसएसपी आकाश कुलहरि ने कल कहा था कि शरजील इमाम अंडरग्राउंड हो गया है, लेकिन पुलिस उसे पकड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। उन्होंने कहा कि शरजील इमाम की गिरफ्तारी के लिए अलीगढ़ से 2 टीमों को रवाना कर दिया गया है और उसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शरजील इमाम के 2 वीडियो वायरल होने के बाद अलीगढ़ पुलिस के अलावा दिल्ली पुलिस भी उसकी गिरफ्तारी में जुट हुई है। अलीगढ़ पुलिस ने कल रविवार को 2 टीमें दिल्ली रवाना कर दी थी।

लेकिन इस बीच शरजील का नया वीडियो सामने आया जो दिल्ली के जमिया का है। इस वीडियो में वह यह कहता दिख रहा है कि हमारी ख्वाहिश और आरजू है कि दिल्ली में चक्का जाम हो। दिल्ली ही नहीं पूरी दुनिया में चक्का जाम हो जिस शहर में मुसलमान कर सकता है। दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो को लेकर एफआईआर दर्ज किया है।

सिर काटने पर 1 करोड़ इनाम

दिल्ली पुलिस ने शरजील के बयान के खिलाफ आईपीसी की धारा 124 ए, 153 ए और 505 ए के तहत केस दर्ज किया है। देश विरोधी भाषण और गतिविधियों के लिए धारा 124 ए के तहत देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाता है।

जेएनयू के पीएचडी छात्र शरजील इमाम पर आरोप है कि उसने 13 जनवरी को दिल्ली के जामिया में भड़काऊ भाषण दिया था। इमाम पर दिल्ली के अलावा अलीगढ़ और असम में भी एफआईआर दर्ज किया जा चुका है।

वहीं एक हिंदूवादी नेता अमित जानी ने जेएनयू के छात्र नेता शरजील इमाम का सिर काटने पर एक करोड़ रुपये के इनाम का ऐलान किया है। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित जानी ने अपने फेसबुक पर लिखा कि मैं उसकी गर्दन काटने वाले को अपनी निजी कमाई से 1 करोड़ रूपये देने की घोषणा हूं।

Watch Video Here

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *