Home > राष्ट्रीय > भारत ने चटाई पाकिस्तान को धूल तो अफगानिस्तान से आई इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया..

भारत ने चटाई पाकिस्तान को धूल तो अफगानिस्तान से आई इस तस्वीर ने लोगों का दिल जीत लिया..

एशिया कप-2022 में भारतीय टीम ने जीत के साथ आगाज किया है, पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को धूल चटा दी, भारत की इस जीत के बाद देशभर में जश्न का माहौल है वहीँ पाकिस्तान की हार पर अफगानिस्तानी भी काफी खुश हैं, ये मैं नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो इसकी गवाही दे रहा है।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें अफगानिस्तानी काफी खुश नजर आ रहे हैं और टीवी पर हार्दिक पंड्या को चूम रहे हैं, पांड्या ने कल छक्के मारकर भारत को जीत दिलाई थी. हार्दिक पांड्या के आलराउंड प्रदर्शन की बदौलत रविवार को भारत ने दुबई में खेले गए मैच में अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को शिकस्त दी.

टॉस जीतकर भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैंसला किया। कप्तान रोहित शर्मा के फैसले को सही करते हुए भारतीय गेंदबाजों ने पाकिस्तान को बीस ओवर के पहले ही 147 रनों पर निपटा दिया। भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक 4, हार्दिक पांड्या ने 3, अर्शदीप सिंह ने 2 और आवेश खान ने एक विकेट हासिल किया। 148 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम ने पांच विकेट से इस मैच को जीत लिया।

भारत की ओर से विराट कोहली और रविंद्र जडेजा ने 35-35 रनों की पारी खेली वहीँ हार्दिक पांड्या 34 रन बनाकर नाबाद रहे. छक्का मारकर भारतीय टीम को जीत दिलाई।