Home > राष्ट्रीय > IPS ऑफिसर ने ट्वीट कर कहा- ‘पत्नी जलेबी नहीं खाने देती’, पत्नी का आया Reply- आज आप घर आओ…

IPS ऑफिसर ने ट्वीट कर कहा- ‘पत्नी जलेबी नहीं खाने देती’, पत्नी का आया Reply- आज आप घर आओ…

आज के समय में सभी लोग किसी न किसी बीमारी से झुंझ रहे है, ऐसे में सभी मीठा खाने से थोड़ा परहेज करते हैं। सभी परिवार वाले अपने घर के लोगों का ध्यान रखते हुए उन्हें मिठाई खाने से मना कर देते हैं। मीठा सामने रखा हो और उसे खा भी न पाओ तो उसका दुख कुछ अलग ही होता है, ऐसा ही कुछ हुआ है आईपीएस ऑफिसर संदीप मित्तल के साथ। उन्होंने सोशल मीडिया पर जलेबी ना खाने का दुख बयां किया और बताया उनकी पत्नी उन्हें खाने की इजाजत नहीं देती। उनकी बीवी ने भी इंटरनेट पर अपना जबरदस्त रिएक्शन दिया है।

आईपीएस ऑफिसर ने अपने ट्वीट में लिखा कि “जब वह छोटे थे तो 24 पैसे की एक बड़ी जालेबी आती थी तभी उन्होंने तय कर लिया कि वे बड़े होकर रोज जलेबी खाएंगे। अब जब बड़े होगए कमाने लग गए तो बीवी जलेबी खाने नहीं देती।”

मजा तो तब आया जब खुद आईपीएस मित्तल की पत्नी डॉ. रिचा शर्मा ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया दी। डॉ. रिचा शर्मा ने पति आईपीएस संदीप मित्तल ट्वीट पर धमकाने वाले लहजे में जवाब दिया और लिखा कि ‘आज आप घर आओ…।’

आईपीएस संदीप मित्तल के ट्वीट पर उनकी पत्नी के रिप्लाई के बाद लोगों ने भी खूब मजे लिए और उनके ट्वीट पर मीम्स बनाकर शेयर किए। एक यूजर ने तो लिखा कि ‘भारतीय पुलिस सेवा के वीर किसी भी परिस्थिति से निबटने में पूरी तरह सक्षम हो, प्रशिक्षण ही ऐसा होता है, आज उसी प्रशिक्षण का इम्तिहान है। अन्य यूजर कहते हैं कि ऐसी परिस्थिति में हार जाना ही एक विकल्प है।

संदीप मित्तल के इस ट्वीट पर यूजर्स के काफी मजेदार रीएक्शन आए। लोगों ने भी अपने यहां की जलेबियों की तस्‍वीरें शेयर करते हुए उन्‍हें ललचाया। कुछ यूजर्स ने कहा कि ‘भाभीजी परिवार का भला सोचते हुए मना करती होंगी।’