Home > राष्ट्रीय > इजराइल-फिलिस्तीन को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़े इरफान पठान और कंगना रनौत

इजराइल-फिलिस्तीन को लेकर सोशल मीडिया पर भिड़े इरफान पठान और कंगना रनौत

टीम इंडिया के पूर्व गेंदबाज इरफान पठान और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इजरायल-फिलिस्तीन के मुद्दे पर आपस में भिड़ गए. इसकी शुरुआत इरफान पठान के ट्वीट से हुई। दरअसल, इरफान ने फिलीस्तीन के समर्थन में मंगलवार को एक ट्वीट किया था। उनके इस बयान पर कंगना ने रिएक्ट किया। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर मेसेज किया। क्युकी उनका टि्वटर अकाउंट बैन किया जा चुका है। इंस्टाग्राम स्टोरी में एक BJP विधायक दिनेश चौधरी का ट्वीट शेयर किया। इस ट्वीट में लिखा था- इरफान पठान को दूसरे देश से तो इतना लगाव है लेकिन खुद के देश में बंगाल पर ट्वीट नहीं डाल पाए।

अब इसके जवाब में इरफान पठान ने जवाब दिया- ‘मेरे सारे ट्वीट मानवता या देशवासियों के लिए होते हैं। इसमें उस आदमी का नजरिया होता है जिसने देश का सर्वोच्च स्तर पर प्रतिनिधित्व किया है। दूसरी ओर मुझे कंगना, जिनका अकाउंट नफरत फैलाने की वजह से सस्पेंड कर दिया गया और कुछ ऐसे लोग जिनके पेड अकाउंट से सिर्फ नफरत फैलाई जाती है, से सुनना पड़ता है। ‘

गौरतलब हो, पिछले कुछ दिनों से इजरायल और फिलिस्तीन के बीच संघर्ष चल रहा है और युद्ध जैसे हालात बने हुए है। इजरायल के रिहायशी इलाकों पर फिलिस्तीन रॉकेट से हमले कर रहा है जिसके जबाब में इजरायल को भी अपने लोगों को बचाने के लिए जवाबी करवाई करनी पड़ रही है। इजराइल और फिलिस्तीन को लेकर दुनिया दो हिस्सों में बट गई है। एक तरफ वे लोग है जो फिलिस्तीन को समर्थन कर रहे है तो दूसरी तरफ आतंक का सफाया चाहने वाले लोग है जो इजरायल को सपोर्ट कर रहे है।