You are here
Home > Politics

‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ फिल्म पर भड़के जिग्नेश मेवानी, बोले- PM मोदी पर फिल्म बनाने की इक्छा है और नाम होगा..

हाल ही में इंटरनेट पर उस समय धमाल मच गया जब देश के पूर्व प्रधानमंत्री और कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह पर आधारित फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का ट्रेलर रिलीज़ हुआ। इस कुछ मिनट के ट्रेलर में कई चौका देने वाली बाते भी सामने आई लेकिन असली बवाल तो तब मचा जब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर कर दिया गया। इसके बाद से ही कई कांग्रेस नेता इसपर आपत्ति दर्ज करवा चुके है और अब इसको लेकर गुजरात के दलित नेता और विधायक जिग्नेश मेवानी ने बड़ा बयान दिया है।

‘इंडिया टुडे’ से ख़ास बातचीत के दौरान जिग्नेश मेवानी ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री मोदी पर एक फिल्म बनाने की इच्छा है। जिग्नेश ने कहा कि फिल्म का नाम होगा ‘चौकीदार ही चोर है’ इस बातचीत के दौरान जिग्नेश ने पीएम मोदी को ‘विनाशकारी प्रधानमंत्री’ (डिजास्टेरस प्राइम मिनिस्टर) बताया। फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ पर टिपण्णी करते हुए मेवानी ने कहा कि अगर नरेंद्र मोदी के जीवन पर इस तरह की फिल्म बनाई जाती है, तो यह शाहरुख, सलमान या आमिर के अभिनय वाली ब्लॉकबस्टर से ज्यादा पैसा कमाएगी।

आपको बता दें कि इससे पहले पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म का ट्रेलर शरत हुए बीजेपी ने ट्वीट किया था, ‘इस ट्रेलर की कहानी बताती है कि कैसे एक परिवार ने दस सालों तक देश को बंधक बनाकर रखा। क्या डॉ मनमोहन सिंह सिर्फ इसलिए तब तक पीएम की कुर्सी पर बैठे थे, जब तक उनका राजनीतिक उतराधिकारी तैयार न हो जाए? देखें इनसाइडर्स अकाउंट पर आधारित द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर, जो 11 जनवरी को रिलीज हो रही है’

इंडिया टुडे से इस ख़ास बातचीत के दौरान जिग्नेश मेवानी ने कई मुद्दों को लेकर केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधा। सबरीमाला मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भाजपा के विरोध की आलोचना करते हुए मेवानी ने कहा कि उन्होंने मंदिर के अंदर महिलाओं के प्रवेश का समर्थन किया है। जिग्नेश ने कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट के फैसले को मनाया जाना चाहिए, स्वीकार किया जाना चाहिए और विरोध नहीं किया जाना चाहिए।’ उन्होंने कहा कि देश में लोगों ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रति विश्वास खो दिया है क्योंकि डिमोनेटाईज़ेशन, जीएसटी के कार्यान्वयन और कृषि क्षेत्र में समस्याए हैं।

Loading...

Leave a Reply

Top