You are here
Home > Politics

रजौरी सेक्टर: सेना के मेजर की शहादत पर आशुतोष ने न्यूज में लिखा कुछ ऐसा..लोगों ने लगाई क्लास!

पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमलें के दुःख से देश अभी उबर नहीं पाया था कि उससे पहले ही पाकिस्तान ने फिर कायराना हरकत करते पहले सीजफायर का उल्लंघन किया उसके बाद राजौरी सेक्टर में धमाका किया, इस धमाके में सेना का एक मेजर वीरगति को प्राप्त हुआ, यानी शहीद हो गया, लेकिन कुछ अपने आप को बुद्धिजीवी समझने वाले लोग इसे मौत बता कर सेना की शहादत के जख्मों पर नामक रगड़ रहे हैं.

बता दें कि राजौरी सेक्टर में धमाके के दौरान के सेना के मेजर के शहीद होने के बाद पूर्व आप नेता और पत्रकार आशुतोष ने ट्विटर पर लिखा कि राजौरी सेक्टर में बम धमाका, सेना के मेजर की मौत, आशुतोष के इतना लिखने के बाद ही वो सोशल मीडिया के निगाहों पर चढ़ गए और सोशल मीडिया उन्हें जमकर लताड़ लगाने लगी.

पायल सिंह ने आशुतोष को जबाब देते हुए लिखा “सर आप मौत क्यू बोल रहे हो , वह मेजर साहब आपको साधे आदमी लग रहे है क्या ?? अगर आपको मालूम नही हो तो मैं आपको बताना चाहुंगी वह देश का रक्षण करनेवाला जवान है ,हमारी जाण है हमे जाण प्यार करते है ऊनसे….।”

वही एक दूसरे यूजर नित्यानंद तिवारी ने लिखा “वीरगति को प्राप्त हुए हैं मेजर। और कितना गिरोगे भाई? तुमसे तो तुम्हारे ज़मीर की आवाज़ सुनने को भी नहीं कह सकता क्यूँकि ज़मीर तो तुमने कबका बेच दिया है। धिक्कार है तुम पर।”

Loading...

Leave a Reply

Top