You are here
Home > Politics

MP में मुसीबत में है कांग्रेस इन विधायकों के समर्थन वापस लेने से गिर सकती है सरकार..

2019 के लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हर पार्टी के नेता आने वाले लोक सभा चुनाव की तैयारी में जुटे हुए है! सभी अपनी अपनी पार्टी के प्रचार प्रसार में लगे हुए है!हर पार्टी के नेता एक दूसरे पर आरोप और प्रत्यारोप लगा रहे है! और आपको बता दे पुरे देश में अभी भी प्रधानमंत्री बनने के लिए मोदी से बड़ा चेहरा और कोई भी नहीं है!और ऐसा लग रहा है कि जब बात प्रधान मंत्री को चुनने की आये तो प्रधान मंत्री के लिए मतदाता दोबारा नरेन्द्र मोदी के नाम पर ही मोहर लगायेंगे!


सुनने में आ रहा है कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी के विधायक बागी हो गए है!और वहां पर कांग्रेस की सरकार की गिरने की नौबत भी आ सकती है!और बहुत तेजी से चर्चा हो रही है कि जिन निर्दलीय विधायको के कारण कांग्रेस की सरकार बनी है उन लोगो ने क्रिसमस के दिन बैठकर एक मीटिंग की है,और इस बैठक से सभी विधायको को एक साथ निकलते हुए देखा गया है!और इस तरह इन विधायको का एक साथ निकलना और साथ में बैठक करना भी कांग्रेस के लिए खतरा हो सकता है!


सभी अपनी अपनी गुटबाजी में लगे हुए है,और सिर्फ निर्दलीय,सपा और बसपा की पार्टी के नेता भी सरकार में अपनी भागीदारी मांग रहे है!इन सभी के अलावा कांग्रेस पार्टी के नेता भी मंत्री बनने के लिए मध्यप्रदेश में शापिंग भी करना शुरू कर चुके है!और उनका भी कहना है कि उन्हें भी सरकार में जगह मिलनी चाहिए!इन सब से यही आसार लगाए जा रहे है कि मध्यप्रदेश में कंही समय से पहले ही सरकार न गिर जाए!दोस्तों आपको अगर हमारी यह पोस्ट पसंद आये तो हमारे पेज को लाइक व् शेयर करे!हम आपके लिए ऐसी ही पोस्टे बनाते रहेंगे!

Loading...

Leave a Reply

Top