You are here
Home > Politics

कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर जिग्नेश मेवानी को जमकर धोया, कहा- आरक्षण सुन कर ऐसे कूद रहे हैं..

नई दिल्ली: केंद्र सरकार द्वारा लाया गया आर्थिक आरक्षण बिल देश के तमाम नेता पचा नहीं पा रहे हैं। मजबूरी वश खुलकर विरोध न कर पाने वाले नेता सोशल मीडिया पर विधवाओं जैसे विलाप करते देखे जा रहे हैं। गरीब सवर्णों को आरक्षण मिलने के बाद अब जिग्नेश मेवानी तिलमिला गए हैं और अब सवर्णों के खिलाफ दलितों-पिछड़ों को भड़काकर देश में दंगा फैलाने जैसा माहौल बना रहे हैं!

इस मामलें को लेकर आज जिग्नेश मेवानी ने ट्वीट में लिखा – RSS के लोगों से बात हुई- भाजपा 10% ग़रीबों को आरक्षण क्यों दे रही है, जो पता चला वो बेहद ख़तरनाक है। RSS जाति आरक्षण के हमेशा से ख़िलाफ़ रही है। अभी पहले चरण में संविधान संशोधन करके आर्थिक आधार शुरू करेंगे। फिर SC, ST और OBC का सारा आरक्षण ख़त्म करके केवल आर्थिक आधार रखेंगे.

जिग्नेश मेवानी ने किस आरएसएस नेता से बात की ये तो वही जानते होंगे। बात की है या अपनी भड़ास आरएसएस का नाम लेकर निकाल रहे हैं। मेवानी के इस ट्वीट का जबाब देते हुए दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने लिखा है कि कल तक ये जिग्नेश भाईसाहब चिल्लाते घूम रहे थे कि RSS से जान को ख़तरा हैं, आज RSS वालो से बात होने का दावा कर रहे हैंजान को नहीं, झूठ की दुकान को खतरा हैं, आरक्षण के नाम का धंधा करते थे, आज आरक्षण सुन कर ऐसे कूद रहे हैं जैसे किसी ने दुम में पटाखें बांध कर फोड़ दिए हो!


Loading...

Leave a Reply

Top