You are here
Home > Politics

स्वरा भास्कर ने ऐसा कुछ कहा जिससे भड़क उठे कपिल मिश्रा बोले – तुम जैसे नक्सली..

पुलवामा में CRPF काफिले पर हुए आतंकी हमलें के बाद पूरा देश आक्रोश में है, इस बीच सोशल मीडिया पर भी इसी को लेकर जंग लड़ी जा रही है, इस जंग में एक तरफ वो लोग हैं जो पाकिस्तान से बदला लेने की मांग कर रहे हैं तो दूसरे वे लोग हैं जो पाकिस्तान से बदला लेने को उचित नहीं मानते.

बता दें कि पुलवामा अटैक के बाद विधायक और सोशल मीडिया के धुरंधर कपिल मिश्रा ने ट्वीट करके लिखा कि बदला एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं होगा, बदला उनके 40-50 सैनिक मार कर नहीं होगा, बदला हो जैसे इसराइल लेता हैं, बदला हो जैसे अमेरिका ने लिया, बदला जैसे श्रीलंका ने LTTE के साथ किया, बदला हो इस्लामिक आतंक का पूरा नाश, वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सकें.

कपिल मिश्रा ने इस ट्वीट के बाद सभी पाकिस्तानी प्रेमी आग बबूला हो गए और कपिल मिश्रा के खिलाफ मुहीम खोल दिए, कपिल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कराने के लिए ट्विटर के सीईओ से शिकायत करने लगे, लेकिन कपिल मिश्रा पहले की तरह इन लोगों को अपने हिसाब से जवाब देते रहे, जिसका नतीजा ये निकला रहा है कि कपिल को सोशल मीडिया का अपार जन समर्थन भी मिल रहा है.

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के जवाब में अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने कहा कि कपिल जी, हमारे सैनिकों की शहादत को अपनी नफ़रती और घटिया सोच के लिए मंच मत बनाओ! उन वीरों के सम्मान में अपने गटर रूपी मुंह को बंद रखो! बाकी आपको झूठे इल्ज़ाम लगाने की बीमारी है.. ये जग जाहिर है.

Loading...

Leave a Reply

Top