You are here
Home > Politics

आतंकी हमले के विरोध में कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट, तो गलत मतलब निकाल विरोध में उतरी अलका लांबा..मिला करारा जबाब!

पुलवामा अटैक के बाद देश तमाम लोगों ने अपने-अपने तरीके से शहीदों को श्रद्धांजलि दी! इस आतंकी हमले के बाद लोगो मे जहा एक तरफ आक्रोश भर हुआ है तो वही दूसरी तरफ इस दुःख में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मदद करने के लिए देशवासी आगे भी आ रहे हैं और प्रधानमंत्री तथा सेना के खाते में पैसे जमा करवाए जा रहे हैं ताकि युद्ध के लिए जरूरी सामान खरीदकर पाकिस्तान से बदला लिया जा सके!

शहीदों के लिए सोशल मीडिया पर भी देश के लोगो ने अपना गुस्सा जाहिर किया है, हर कोई पाकिस्तान से बदला लेने की बात कर रहा है! लेकिन अपने देश के अंदर कुछ गद्दार ऐसे है जो आतंकियों के लिए आँशु बहाने में लगे है और सैनिकों की शहादत पर खुशी जाहिर कर रहे है!

आज हर देशवासी पाकिस्तान द्वारा कराए गए इस कायराना हमले पर आक्रोश में है! इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर आतंक के खिलाफ विरोध जताते हुए लिखा “बदला एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं होगा! बदला उनके 40-50 सैनिक मार कर नहीं होगा! बदला हो जैसे इसराइल लेता हैं, बदला हो जैसे अमेरिका ने लिया! बदला जैसे श्रीलंका ने LTTE के साथ किया! बदला हो इस्लामिक आतंक का पूरा नाश, वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सकें”

कपिल मिश्रा के इस ट्वीट के बाद बहुत से बुद्धिजीवी भड़क गए, क्योंकि कपिल मिश्रा के ये शब्द उन्हें तीर की तरह चुभ रहे थे और कइयो ने मिश्रा को जबाब भी दिया! इन्ही तथाकथित बुद्धिजीवी में से एक अलका लांबा है उन्होंने लिखा “Sanghi Kapil Mishra: “वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सकें”. Shocking… Yah Baat Koi Maa Ka Jana to Nahi Keh Sakta😈.
Maa ki Kokh se to ek Insaan hi janm leta hai… baad mey koi Sanghi Bane,Godse Bane… Maa ki Kokh ko kyu gaali dena.

इस लिस्ट में बामपंथी नेता कविता कृष्णन भी है उन्होंने तो ट्विटर से मिश्र के अकाउंट ब्लॉक करने की अपील की!

कविता कृष्णन के इस ट्वीट के बाद कपिल ने जबरदस्त जबाब दिया और लिखा “हा हा हा @kavita_krishnan जैक से चुगली, campaign to get my account suspended. आतंक की कोख उजाड़ने को कहा तो ये और @LambaAlka चूड़ियां तोड़ने लगी, आतंक की कोख को माँ को कोख बताने लगी! आतंक की कोख हैं पाकिस्तान, जेहादी सोच और तुम्हारे जैसे सपोर्टर, हम आतंक की कोख उजाड़ कर रहेंगे!”

Logical Bharat

Loading...

Leave a Reply

Top