You are here
Home > Politics

केजरीवाल ने इस बार अपने बच्चों को छोड़ दिल्ली वालों के बच्चों का दिया वास्ता, बोले- अगर..

नई दिल्ली: दिल्ली नगर निगम चुनावों के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली वालों को चेतावनी दी थी कि दिल्ली वासियों को धमकी दी थी कि नगर निगम चुनाव में भाजपा को वोट देते हैं, तो उन्हें इसका खामियाजा भुगतना होगा। उस समय भाजपा ने इसे केजरीवाल की दिल्ली वालों को धमकी बताया था।

अब लोकसभा चुनाव होने वाले हैं और अब दिल्ली के सीएम ने एक ट्वीट किया है जिसमे उन्होंने लिखा है कि मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोके। लड़ झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए। आपको सोचना है कि आप अपने बच्चों से प्यार करते हो या मोदी जी से। बच्चों से प्यार करते हो तो AAP को वोट देना। मोदी जी को वोट दोगे तो वो फिर से आपके बच्चों के स्कूल बनने से रोकेंगे!

अब फिर भाजपा ने इसे केजरीवाल की दिल्ली वालों को धमकी बताया है। एक भाजपा कार्यकर्ता ने लिखा है कि मोदी जी को इतना टाइम नहीं है कि वह स्कूल को बंद करवाये ,वह देशद्रोही को बंद करने में लगे हुए हैं ,वह 11000 कमरे नहीं 11000 स्कूल खोल चुके हैं बंद करने का तो सवाल ही नहीं उठता वह बच्चों से और देश के भविष्य से बहुत प्यार करते हैं। केजरीवाल के ट्वीट पर कुछ प्रतिक्रियाएं-

Loading...

Leave a Reply

Top